इंदौर

शादीशुदा GF को मिलने को बुलाया फिर 5 साल की बच्ची के सामने कैंची से गला काटा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
शादीशुदा GF को मिलने को बुलाया फिर 5 साल की बच्ची के सामने कैंची से गला काटा...
x
शादीशुदा GF को मिलने को बुलाया फिर 5 साल की बच्ची के सामने कैंची से गला काटा...इंदौर: जिंदगी में कब किसे क्या हो जाए किसी को पता नहीं हो

शादीशुदा GF को मिलने को बुलाया फिर 5 साल की बच्ची के सामने कैंची से गला काटा…

इंदौर: जिंदगी में कब किसे क्या हो जाए किसी को पता नहीं होता है. ऐसा ही एक मामला इंदौर के ज्ञानशीला कॉलोनी में रहने वाली महिला को लेकर आया है. जहा पर अपनी शादीशुदा प्रेमिका को बुलाकर प्रेमी ने 5 साल की बच्ची के सामने कैंची से गला काटकर हत्या कर दी है. मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र में गुरुवार के दिन की है. जहा पर युवक ने महिला का गला काट फेंक दिया जीके बाद वो सीधी में गिरकर बच्ची के सामने ही दम तोड़ दी.

जानकारी के मुताबिक महिला शादीशुदा थी और अपने पति और 5 साल की बच्ची के साथ ज्ञानशीला कॉलोनी में रहती थी। इस बीच महिला का सम्बन्ध सोशल मीडिया के द्वारा सौरभ नाम के व्यक्ति से हुआ. इस दौरान सौरभ आदतन अपराधी भी था. शादी को 6 साल ही हुए थे. इस बीच महिला अपने पति और बच्चो के साथ 3 साल पहले ज्ञानशीला कॉलोनी में रहने आई थी.

हालात-ए-रीवा! सीएम आएं सड़क आई, सीएम गए सड़क गई

जानकारी के मुताबिक पति पास की ही फैक्ट्री में काम करता था. इस दौरान पति बिजी होने के कारण युवती फेसबुक के द्वारा सौरभ के करीब आने लगी और दोनों के बीच मिलना जुलना चलता रहा. इस बीच आपको बता दे की महिला का मायका पास में ही गांधीनगर में था. पति श्याम साबूदाने की फैक्ट्री में काम करने चला गया था. इस दौरान आरोपी ने महिला को पास में ही मिलने को बुलाया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी सौरभ अपने 2 दोश्तो के साथ आया हुआ था और भारी मात्रा में नशा भी किया था. जिस कारण मिलने गई महिला और सौरभ के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा. वही गुस्से में आए युवक ने अपनी ही प्रेमिका का कैंची से 5 साल की बच्ची के सामने गाला काट डाला। जहा पर मौके पर ही महिला सीधी में गिर गई और अस्पताल ले जाने के पहले ही दम तोड़ दिया।

आरोपी सौरभ ने पुलिस को बताया की मै और महिला एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. लेकिन किसी बात को लेकर हम दोनों में झगड़ा हो गया. मैंने उसे मिलने को बुलाया वो अपने साथ बेटी को भी ले आयी थी. मै सुबह से ही गुस्से में था और वह मुझसे लगतार बहस कर रही थी. जिसके कारण गुस्से में आकर मैंने उसकी हत्या कर दी. वही पुलिस ने आरोपी सौरभ के साथ आये 2 युवको को भी पकड़ा लिया है और आगे की कार्रवाही शुरू कर दी है.

केजेएस पर 36 करोड़ 4 लाख का जुर्माना, अमिलिया खदान निरस्त : SATNA NEWS

25 हजार की घूस लेते सहायक संचालक ट्रैप, मांगे थे 2 लाख रूपए, फ़िल्मी स्टाइल में लोकायुक्त ने पकड़ा ..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it