इंदौर

मध्यप्रदेश : कोरोना वायरस के लक्षण वाली महिला पहले अस्पताल से गायब हुई, फिर खुद ही आकर भर्ती हो गई

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:14 AM GMT
मध्यप्रदेश : कोरोना वायरस के लक्षण वाली महिला पहले अस्पताल से गायब हुई, फिर खुद ही आकर भर्ती हो गई
x
महू। अस्पताल से गायब कोरोना वायरस के लक्षण वाली महिला सोमवार को खुद ही लौट आई। बाली से लौटने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कर आइसोलेशन में रखा

महू। अस्पताल से गायब कोरोना वायरस के लक्षण वाली महिला सोमवार को खुद ही लौट आई। बाली से लौटने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कर आइसोलेशन में रखा गया था। रविवार रात अचानक वो अस्पताल से गायब हो गई थी। तब से ही स्वास्थ्य विभाग की टीम तलाश में जुटी थी। अधिकारियों ने पुलिस को भी सूचना दे दी थी। एफआइआर दर्ज करवाने की भी तैयारी थी। सोमवार सुबह स्वजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे और दोबारा भर्ती करवाया। युवती को महू सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है, रिपोर्ट आज शाम तक आ सकती है।

शासकीय आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस की संदिग्ध 26 वर्षीय महिला रविवार को बिना बताए कहीं चली गई थी। इससे अस्पताल व प्रशासन में हड़कंप मच गया। मामले की शिकायत महू थाने में की गई। महिला को क्वारंटाइन कक्ष में रखा गया था। रविवार सुबह तक तो महिला उस कक्ष में थी, मगर 11 बजे बाद वह नजर नहीं आई। इसके पूर्व वह अस्पताल के स्टाफ को यही कहती रही कि वह अब ठीक हो गई और जाना चाहती है, लेकिन उसकी रिपोर्ट नहीं आने से उसे डिस्चार्ज नहीं किया गया थी। महिला को सभी जगह तलाश किया गया, उसके घर भी खबर की गई, मगर कहीं पता नहीं चला थी। उसका मोबाइल भी बंद था। प्रभारी डॉ. एचआर वर्मा की सूचना पर पुलिस उसके घर गई, मगर वह नहीं मिली।

डॉ. प्रवीण जड़िया, सीएमएचओ का कहना था किबाली से लौटी युवती को महू आर्मी अस्पताल में आइसोलेट किया गया था। रविवार शाम को सूचना मिली कि यह अस्पताल से गायब है। पुलिस को सूचना दे दी गई। सोमवार तक जांच रिपोर्ट आएगी। इसके बाद महामारी घोषित होने के प्रावधान के तहत एफआईआर भी दर्ज होगी।

Next Story