इंदौर

मध्यप्रदेश: धन कुबेर के घर में लोकायुक्त का छापा, भोपाल-इंदौर सहित कई जिलों में मिला....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
मध्यप्रदेश: धन कुबेर के घर में लोकायुक्त का छापा, भोपाल-इंदौर सहित कई जिलों में मिला....
x
मध्यप्रदेश: धन कुबेर के घर में लोकायुक्त का छापा, भोपाल-इंदौर सहित कई जिलों में मिला....भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल और इंदौर शहर

मध्यप्रदेश: धन कुबेर के घर में लोकायुक्त का छापा, भोपाल-इंदौर सहित कई जिलों में मिला....

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल और इंदौर शहर कई जिलों में अवैध काली कमाई करने वाले श्योपुर के खनिज अधिकारी के यहाँ लोकायुक्त ने छापा मारा दिया। छापा में लोकायुक्त को 10 लाख का कैश सहित कई अन्य चीज़े मिली।
धन कुबेर प्रदीप खन्ना के तीन ठिकानो में पुलिस ने दबिश दी. जानकरी के मुताबिक प्रदीप खन्ना पहले इंदौर में पदस्थ थे. लोकायुक्त की टीम ने भोपाल के गौतम नगर, गोविंद पुरा और इंदौर में पटेल नगर स्थित फ्लेट पर एक साथ सुबह कार्रवाई शुरु की है। कार्रवाई अभी जारी है। शुरुआती जांच में जिला खनिज अधिकारी प्रदीप खन्ना के भोपाल के गौतम नगर घर एमआईजी 171 पर कार्यवाही में 10 लाख रुपये केश मिला है।

सीधी सांसद रीति पाठक की रिपोर्ट आई कोरोना पाॅजिटिव, ट्वीट में लिखा…

कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। आए दिन इस वायरस की चपेट में सैकड़ों लोग आ रहे हैं। पिछले 3-4 महीनों से वायरस का कहर विश्वभर में छाया हुआ है। इस वायरस के संक्रमण से जहां अब तक कई लोग स्वस्थ्य हो चुके है, तो कईयों की मौत भी हो चुकी हैं। यह वायरस बेहद ही खतरनाक हैं। इसकी चपेट में नेता, अभिनेता सहित दुनियाभर के लोग आ चुके हैं।

सीधी: 95 वर्षीय बुजुर्ग सहित 13 और कोरोना पॉजिटिव कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर लौटे अपने घर, अब तक कुल 231 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग

खबरों की माने तो हाल ही में भाजपा की सीधी सांसद भी इस वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने एक ट्वीट कर दी हैं। ट्वीटर में सांसद रीति पाठक ने लिखा कि ‘मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। बीते दिनों जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वो सभी अपना टेस्ट करा लें। मैं डाॅक्टरों के सलाह अनुसार एक निर्धारित समय के लिए आईशोलेट रहूगी। साथ ही डाॅक्टरों के सलाह का पूरी तरह से पालन कर रहूं। फिलहाल ठीक हूं।
आपको बताते चले कि बीते दिनों मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। इलाज के लिए वह लम्बे समय तक अस्पताल में भर्ती रहे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। इसी तरह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा भी कोरोना वायरस की चपेट में बीते दिनों आ चुके हैं।

सीधी: मुख्यमंत्री शिवराज पर बिफरे अजय सिंह राहुल कहा-जनता के जिंदगी से खिलवाड़ न करें भाजपा सरकार

जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके सार्वजनिक की थी। ट्वीट में प्रभात झा ने लिखा था कि ‘मैं पार्टी के कार्य से पिछले 7-8 दिनों से ग्वालियर में था। अस्वस्थता महसूस होने एवं डाॅक्टरों की सलाह पर मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया। टेस्ट रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इस दौरान जो भी मेरे संपर्क में आए थे वह सभी अपना जांच करा लें। बताते चले कि कोरोना का कहर अभी भी कम नहीं हुआ है। यह वायरस आए दिन किसी न किसी को अपनी चपेट में ले रहा हैं। वायरस से बचने के लिए शासन द्वारा एक निर्धारित गाइड लाइन जारी की गई है। जिसका पालन करके ही इस वायरस से बचा जा सकता है।
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it