इंदौर

मध्यप्रदेश: कोरोना संदिग्ध ने अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, संक्रमण से अब तक 232 ने तोड़ा दम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
मध्यप्रदेश: कोरोना संदिग्ध ने अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, संक्रमण से अब तक 232 ने तोड़ा दम
x
चौथी मंजिल से कूदकर एक कोरोना संदिग्ध वृद्ध ने अपनी जान दे दी। मध्यप्रदेश में अब तक 4392 संक्रमित मिल चुके हैं, जिनमें से 232 लोगों ने संक्र

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक कोरोना संदिग्ध वृद्ध ने अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है

इंदौर। अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर एक कोरोना संदिग्ध वृद्ध ने अपनी जान दे दी। काटजू कॉलोनी निवासी सतपाल अहूजा उम्र 78 वर्ष एमटीएस अस्पताल की चौथी मंजिल पर स्थित वार्ड में भर्ती थे। बुधवार सुबह 7 बजे उन्होंने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। चौथी मंजिल से छलांग लगााने के बाद वृद्ध दूसरी मंजिल के पोर्चे में आकर गिरे। जिस कारण उनकी मौके पर मौत हो गई। इधर मध्यप्रदेश में अब तक 4392 संक्रमित मिल चुके हैं, जिनमें से 232 लोगों ने संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया है।

सतना: ट्रक ने ऑटो और मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत, 4 घायल

रिपोर्ट नेगेटिव आई थी

टीआई वीडी त्रिपाठी ने बताया 24 अप्रैल को सतपाल को निमोनिया और सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था कोरोना संदिग्ध होने के कारण उनका टेस्ट भी कराया गया। रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। सतपाल अहूजा को सांस लेने में भी काफी तकलीफ थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंदौर में सबसे ज्यादा 131 पॉजिटिव मिले

उधर लॉक डाउन के 50 वें दिन बुधवार को राज्य में कोरोना संक्रमण के 239 के सामने आए। वही इंदौर और नीमच में एक-एक मौत की पुष्टि हुई। बुधवार को आई रिपोर्ट के अनुसार अकेले इंदौर में सबसे ज्यादा 131 पॉजिटिव मिले।

रीवा में 4 एवं सीधी में 3 नए कोरोना पॉजिटिव संक्रमित मिलें, विंध्य में 24 पहुंचा आंकड़ा

इस तरह भोपाल में 45, बुरहानपुर में 35, जबलपुर में छह, उज्जैन में छह, रीवा में चार, सीधी, खरगोन, धार, रतलाम में 3-3, देवास में दो और विदिशा के सिरोंज में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह प्रदेश में अब तक 4392 लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हो चुके हैं। वहीं 232 लोगों ने अब तक दम तोड़ चुके हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Next Story
Share it