इंदौर

मध्यप्रदेश: Indore से चलेंगी 3 Private Trains, ये है रुट और टाइम..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
मध्यप्रदेश: Indore से चलेंगी 3 Private Trains, ये है रुट और टाइम..
x
मध्यप्रदेश: Indore से चलेंगी 3 Private Trains, ये है रुट और टाइम..Indore: मध्यप्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण ने राज्य सरकार की

मध्यप्रदेश: Indore से चलेंगी 3 Private Trains, ये है रुट और टाइम..

Indore: मध्यप्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण ने राज्य सरकार की नीद उदा रखी है. कोरोना से परेशान यात्रियों को आवागमन में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच इंडियन रेलवे ने यात्रियों के लिए बड़ी सौगात दे दी है. इंदौर से अब 3 Private Trains चलाने का रुट तैयार हो गया है. इंदौर से मुंबई के लिए तीन दिन, इंदौर-दानापुर के बीच चार दिन और इंदौर-नई दिल्ली के बीच सातों दिन निजी ट्रेन (indian railway) चलाई जाएगी।

मध्यप्रदेश के छात्रों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी, पढ़िए पूरी खबर

इंदौर-दिल्ली की निजी ट्रेन इंदौर से प्रतिदिन रात 11:55 बजे रवाना होगी जो अगले दिन सुबह 11 बजे दिल्ली पहुंचेगी। - दिल्ली से दोपहर 1 बजे यह ट्रेन इंदौर के लिए रवाना होगी और उसी दिन रात 11.45 बजे इंदौर पहुंचेगी।

- इंदौर-मुंबई ट्रेन का संचालन सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को किया जाएगा।

- यह ट्रेन शाम 5 बजे इंदौर से चलकर अगले दिन सुबह 7 बजे मुंबई पहुंचेगी। मुंबई से यह ट्रेन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को रात 8 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 10 बजे इंदौर पहुंचेगी।

मध्यप्रदेश: CM SHIVRAJ की अध्यक्षता में कृषि केबिनेट का गठन

- इंदौर से दानापुर के लिए सप्ताह में चार दिन निजी ट्रेन का संचालन किया जाएगा।

- यह ट्रेन हर सोमवार, बुधवार, गुरुवार और शनिवार को दोपहर 2.25 बजे इंदौर से रवाना होगी जो अगले दिन शाम 4 बजे दानापुर पहुंचेगी।

- दानापुर से यह ट्रेन प्रति मंगलवार, गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को शाम 5.40 बजे रवाना होगी जो अगले दिन रात 8.30 बजे इंदौर पहुंचेगी।

[signoff]
Next Story
Share it