Love Jihads unique case, Raj revealed after Aadhaar card was shown in the hospital.jpg

लव जिहाद का अनोखा मामला, अस्पताल में आधारकार्ड दिखाया तो खुल गया राज

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
04 Apr 2021

इंदौर। इंदौर में लव जिहाद का एक अनोखा मामला समने आया हैं। एक जिम ट्रेनर ने अपना नाम गब्बर नाम बताकर युवती से शादी कर ली। लेकिन शादी के बाद महिला जब गर्भवती हुई और सोनोग्राफी करवने के लिए महिला के पति ने आधार कार्ड दिखाया तो सारा भेद खुल गया। जो युवक अपना गब्बर नाम बताकर शादी किया था उसका असली नाम मुस्ताक था। 

रुबी बनी बीच की कड़ी

मिली जनकारी के अनुसार एक 28 वर्ष की युवती की मुलाकात एक रूबी नाम की महिला से व्यूटी पार्लर में हुई। इसी महिला ने युवती की मुलाकात गब्बर से करवाई। ऐसे मेे माना जा रहा है कि रूबी जिसका असली नाम फातिमा था वही बीच की कडी बनी। दोनो एक दूसरे को चाहने लगे और दोनों ने बाद मे शादी कर ली। 

गब्बर निकला मुस्ताक

बताया जाता है कि शादी के बाद सब ठीक चल रहा था। युवती के प्रगनेंट होने के बाद गब्बर उर्फ मुस्ताक उसे दिखाने के लिए अस्पताल ले गया। डाक्टरो ने युवती की सोनेाग्राफी करने के लिए पति से आधारकार्ड की मांग की। 

आईडी प्रूफ खेाला राज

आईडी प्रूफ देखा तो वह चैंक गई। उसमें पति का नाम मुस्तफा लिखा था। बाद में युवती को पता लगा कि रूबी नाम की जिस महिला ने उसे मिलवाया था, उसका नाम भी फातिमा है। ऐसे मे वह समझ गई कि उसके साथ धोखा हुआ। 

मामला दर्ज

युवती की शिकायत पर द्वारका थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस मामले की जानकारी होने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गये। लोगों ने विरोध किया तथा रूबी नाम की माहिला पर भी प्रकरण र्द किरने की मांग करने लगे।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER