इंदौर

Lockdown: Indore से Rewa आ रही थी कार, 2 को पकड़ कर क्वारेंटीन किया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
Lockdown: Indore से Rewa आ रही थी कार, 2 को पकड़ कर क्वारेंटीन किया
x
Lockdown: Indore से Rewa आ रही थी कार, 2 को पकड़ कर क्वारेंटीन कियासतना। इंदौर (Indore) से रीवा (Rewa) लौट रही एक कार के ड्राइवर और उसके

Lockdown: Indore से Rewa आ रही थी कार, 2 को पकड़ कर क्वारेंटीन किया

सतना। इंदौर (Indore) से रीवा (Rewa) लौट रही एक कार के ड्राइवर और उसके सहयोगी को पकड़ कर ताला में 14 दिन के लिए क्वारेंटीन कर दिया गया है। इन दोनों की स्क्रीनिंग भी कराई गई है। कलेक्टर अजय कटेसरिया ने बताया कि झुकेही बार्डर के औचक निरीक्षण के दौरान कटनी की ओर से आई कार नंबर एमपी 17 सीसी 3694 बॉर्डर पर पहुंची। कार में ड्राइवर आशीष द्विवेदी और उसका एक अन्य सहयोगी गुलाब प्रसाद कोल मौजूद था। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वो लोग रीवा (Rewa) के मऊगंज में पदस्थ एक महिला प्रोफेसर पुष्पा ठाकुर को इंदौर (Indore) छोडऩे गए थे।

Shivraj Cabinet : नाम तय, अब हाईकमान से हरी झंडी मिलने का इंतज़ार

ड्राइवर के मुताबिक उसके पास रीवा (Rewa) से इंदौर (Indore) और इंदौर (Indore) से रीवा (Rewa) के लिए 15 अप्रैल से 18 अप्रैल की अवधि का परिवहन अनुमति पत्र भी था। ये अनुमति पत्र रीवा (Rewa) के एसडीएम हुजूर द्वारा प्रोफेसर पुष्पा ठाकुर के आवेदन पर जारी किया गया था। पुष्पा ठाकुर ने एसडीएम से भाई की मृत्यु उपरांत अंत्येष्टि विसर्जन के लिए अनुमति मांगी थी। कलेक्टर ने मामले की जांच मैहर के एसडीओपी हेमंत शर्मा को सौंपी है।

REWA : SEMARIYA विधायक KP TRIPATHI ने कहा, गाँव में बनेगा मास्क..

Next Story
Share it