इंदौर

देर रात नाबालिग युवकों पर चाकू से हमला, एक की मौत दूसरा घायल

Sandeep Tiwari
26 Aug 2021 8:47 AM GMT
Panna News Thieves entered the ATM with intention of theft, police reached information of local people, two accused arrested
x
इंदौर (Indore) में बीती रात नाबालिग युवकों पर चाकू से हमला हुआ जिसमे एक की मौत होगई व दूसरा घायल हो गया है।

Indore / इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली इंदौर नगरी में अपराधियों का बोलबाला है। पुलिस के लाख प्रयास के बाद भी अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं। इनमें पुलिस का भय नहीं है। हालत यह है कि नाबालिग भी अपराध करने में पीछे नहीं है। आरोपियों ने दो नाबालिग पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें एक की मौत हो गई तो वहीं दूसरा घायल बताया जा रहा है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

स्कीम नम्बर 78 में हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार स्कीम नम्बर 78 निवासी हितेन्द्र और मयूर दोनों की उम्र 17 वर्ष पर तीन नाबालिग आरोपियों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने विवाद करते हुए चाकू मारकर हितेन्द्र तथा मयूर को घायल कर दिया और घटना स्थल से भाग गये। बताया जाता है कि लोगों की मदद से दोनो घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

रास्ते में हुई एक की मौत

दोनों घायलों को लेकर पुलिस तथा परिजन भंडारी अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद हितेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल मयूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया। डाक्टर उसे खतरे से बाहर बता रहे है। जिस रात वारदात हुई पुलिस पूरे शहर में आलर्ट पर थी। क्योंकि गुरूवार को मुख्यमंत्री का इंदौर दौरा होने वाला है।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी के बाद पुलिस चौकन्नी हो गई। थाने में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में लग गई। पुलिस की त्वरित कार्रवाई में तीनो आरोपी गिरफ्त में आ गये। जांच में जुटी पुलिस को वारदात के असली वहज का पता नहीं चल पाया है। लेकिन जानकारी मिली है कि बुधवार शाम के समय पहले आरोपी और हितेन्द्र के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। और बाद में आरोपियों ने मिलकर पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया।

Next Story
Share it