Kisme gave support, the airbag of the car opened on time, Congress leaders left in the road accident.jpg

इंदौर/किस्मत ने दिया साथ, समय पर खुल गया कार का एयरबैग, सड़क हादसे में बचे कांग्रेस नेता...

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
31 Mar 2021

इंदौर। किस्मत और तकनीकि का अगर समय पर साथ मिले तो जीवन की रक्षा हो सकती हैं। मंगलवार को एक कार्यक्रम में जा रहे इंदौर के कांग्रेस नेता सदाशिव यादव की जान बच गई। उनकी कार अनियंत्रित होने से हादसे का शिकार हो गई थी। कार 25 फिट गहरी खाई में जा गिरी लेकिन इसके पहले किस्मत ने साथ दिया जिससे कार पहले बिजली के खम्भे से टकरा गई। तो वहीं बाद में कार का एयर बैग खुल गया जिससे लोगों की जान बच गई।

कार्यक्रम में जा रहे थे

जानकारी के अनुसार कांगे्रस नेता सदाशिव यादव आपनी कार से एक कार्यक्रम में शामिल होने पिवड़ाय जा रहे थे। इसी दौरान खाई के पास अचानक उनकी कार का बैलेंस बिगड़ गया और कार अनियंतित्रत हो कर नीचे की ओर ढलान में बढ़ने लगी बाद में कुछ ही दूरी पर बिजली के खंभे से जा कर टकरा गई।

कई लोगों को लगी चोट

बताया जाता है कि हादसे में श्री यादव के सिर पर चोट आने से वह घायल हो गये है। वही उनके साथ रहे दोस्त तथा ड्राइवर को भी चोट आई है। उन्हें निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। चिकित्सकों के अनुसार सभी घायल खतरे से बाहर हैं।  

ऐन वक्त पर खुला एयरबैग 

बताया जाता है कि एगर समय पर एयर बैग नही खुलता तो कार और भी गहरी खाई मे जकर गिर जाती। ऐसे में किसी गंभीर हादसे से इंकार नहीं किया जा सकता। बताया जाता है कि कार जैसे ही बिजली के खंभे से टकराई उसका एयर बैग खुल गया। 
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER