इंदौर

इंदौर के सरफराज मेमन से देश को खतरा: मुंबई में घूम रहा खतरनाक और संदिग्ध शख्स, NIA का अलर्ट जारी

इंदौर के सरफराज मेमन से देश को खतरा: मुंबई में घूम रहा खतरनाक और संदिग्ध शख्स, NIA का अलर्ट जारी
x

मुंबई में घूम रहा खतरनाक और संदिग्ध शख्स, NIA का अलर्ट जारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने मुंबई और इंदौर पुलिस को अलर्ट किया है. इंदौर का रहने वाला सरफराज मेमन नामक शख्स मुंबई में घूम रहा है. NIA ने इस शख्स से देश और मुंबई को खतरा बताया है.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने मुंबई और इंदौर पुलिस को अलर्ट किया है. एनआईए के मुताबिक़ इंदौर के चन्दन नगर में रहने वाला शख्स मुंबई पहुंच चुका है. वह संदिग्ध और खतरनाक है. इसके धरपकड़ के लिए चौकसी बरती जाय.

एमपी के इंदौर का रहने वाला है सरफराज मेमन

एनआईए ने मुंबई पुलिस को ईमेल के जरिए अलर्ट किया है. जिस शख्स से मुंबई और देश को खतरा बताया जा रहा है, वह मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के चंदन नगर क्षेत्र का बताया जा रहा है. एनआईए ने ईमेल में लिखा है कि सरफराज मेमन मुंबई पहुंच चुका है और वह बहुत खतरनाक है. इससे न केवल मुंबई, बल्कि देश को खतरा है. जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट पर आ गई है.

इंदौर पुलिस भी अलर्ट पर

मुंबई के साथ इंदौर पुलिस को भी एनआईए ने अलर्ट किया है. एनआईए की अब तक जानकारी के मुताबिक सरफराज मेमन ने चीन, हांगकांग और पाकिस्तान में आतंकी ट्रेनिंग ली है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक़, ईमेल में एनआईए ने मुंबई और इंदौर पुलिस के साथ शख्स का आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और पासपोर्ट भी शेयर किया है.

इधर, पुलिस सूत्रों के अनुसार, फ़रवरी की शुरुआत में एनआईए को एक अज्ञात व्यक्ति का मेल मिला था, जिसमें तालिबानी सदस्य होने का दावा किया गया था और मुंबई में हमले की धमकी दी गई थी.

Next Story