इंदौर

Indore : पुलिसकर्मियों की सेहत पर SP की नजर, हर दिन दो-दो केला खाएंगे जवान

Indore: SPs eyes on policemens health, jawans will eat two bananas every day
x
मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एसपी महेशचंद्र जैन (SP Mahesh chandra Jain) ने सभी थाना प्रभारियों के लिए पत्र जारी कर कहा है कि पुलिसकर्मियों के हर दिन दो-दो केले खाने के लिए दिये जाएं।

Indore / इंदौर। पश्चिम एसपी महेशचंद्र जैन (Indore SP Mahesh chandra Jain) ने सभी थाना प्रभारियों के लिए पत्र जारी कर कहा है कि पुलिसकर्मियों के हर दिन दो-दो केले खाने के लिए दिये जाएं। जिससे उनका स्वास्थ्य ठीक रहे। केला स्वास्थ्य के लिए काफी लाभप्रद माना जा रहा है। वहीं एसपी का कहना है कि अगर थाना प्रभारी केले का बिल पेश करेंगें तो उसका भुगतान सरकार से करवाया जायेगा।

पौष्टिक होता है केला

कोला काफी पौष्टिक होता है। पुलिसकर्मियों के सेहत का ध्यान रखते हुए उन्हे केला खाने के लिए गणना के समय सुबह दिया जाय। वहीं शाम की गणना में शामिल होने वाले पुलिसकर्मियों को भी केला दिया जाय। इसके लिए एसपी ने कहा कि गुणवत्ता युक्त केला थाना प्रभारी खरीदे। लेकिन दम भी किफायती होने चाहिए।

थाना प्रभारो का पत्र जारी

पश्चिम एसपी महेशचंद्र जैन ने पत्र जारी कर सभी थाना प्रभारियों को कहा है कि वह गणना में शामिल होने वाले बल को केला उपलब्ध करवाया जाय। थाने प्रभारी ऐसा इंतजाम करें कि हर पुलिसकर्मियों को दो-दो केला दिया जाय। केला इंतजाम करने के लिए अपने निकट के केला विक्रेता से सम्पर्क करें जो गुणवत्ता युक्त और किफायती दाम में उपलब्ध करवाए।

Next Story