इंदौर

Indore : लाल एक्टिवा वाला लूटेरा पुलिस के हत्थे चढ़ा, 18 दिनों में 15 वारदातों को दे चुका है अंजाम

Sandeep Tiwari
28 Aug 2021 8:57 AM GMT
Indore: Red Activa robber caught by police, has done 15 robbery incidents in 18 days
x
मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की इंदौर पुलिस (Indore Police) के लिए सिरदर्द बना लाल एक्टिवा सवार आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

Indore / इंदौर। पुलिस के लिए सिरदर्द बना लाल एक्टिवा सवार आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर उसके द्वारा किये गये वारदातों के बारे में जानकारी एकत्र कर रही है। पुलिस को पता चला है कि आरोपी ने 18 दिन में लूट की 15 अधिक वारदात को अंजाम दे चुका है। वहीं कोरोना गाइडलाइन के अनुसार नियम को फालो करते हुए पुलिस ने आरोपी को थाने से जमानत दे दिया।

कोरोना नियम का मिला फायदा

कोरोना नियम के अनुसार अपराध की धाराओं में अगर सजा 7 वर्ष से कम हो तो उसे थाने से जमानत दिया जा सकता है। ऐसे में पुलिस ने आरोपी अंकित पुत्र भगवान चौहान निवासी अंआम्रकुंज कालोनी को थाने से जमानत दी। आरोपी के छूट जाने से पुलिस की टेंशन कम नहीं हुई है। उसके द्वारा अभी भी वारदात को अंजाम देने की चिंता सता रही है।

मल्हारगंज पुलिस ने पकड़ा

पुलिस के लिए सिरदर्द बना लाल स्कूटी सवार को मल्हारगंल पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी को पकडने सीसीटीव्ही से पहचान की और थाने की एक टीम उसे घेरकर पकड लिया। आरोपी को पकड़ने के लिए शहर की 7 थाने की पुलिस लगी हुई थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी झपट्टा मारकर राह चलती महिलाओं से उनका पर्स और पैसा ले जाता था। पुलिस की पकड़ में आये आरोपी ने बताया कि वह बैग से पैसा निकाल लेता था और खाली पर्स को नदी या नाले में फेंक देता था।

ड्रग्स का है आदी

पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी ड्रग्स का आदी है। वह अपनी इसी लत को पूरा करने के लिए चोरी तथा लूट जैसी वारदात को अंजाम देता है। अरोपी ने शहर में लूट तथा चोरी की कई वारदात को अंजाम दे चुका है। पता चला है कि शहर के 7 थाने की पुलिस के लिए आरोपी अंकित चौहान सिरर्दद बना हुआ है। वह जमानत के बाद जैसे ही छूटता है चोरी लूट जैसी वारदात में पुनः लिप्त हो जाता है।

Next Story
Share it