इंदौर

अलर्ट मोड पर इंदौर पुलिस, चप्पे-चप्पे पर पहरा, ड्रोन से निगरानी, यह है वजह

Indore Hindu Jagran Manch demonstration case: Case registered against 2 thousand 5 hundred people
x
हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता डीआईजी को ज्ञापन देने रीगल चौराहे पर एकत्र हुए। कार्यकर्ताओ की भीड़ को देखते हुए इंदौर जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन सुबह 9 से 11 बजे अलर्ट मोड़ में रही और अभी भी अलर्ट पर है।

Indore / इंदौर। हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता डीआईजी को ज्ञापन देने रीगल चौराहे पर एकत्र हुए। कार्यकर्ताओ की भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन सुबह 9 से 11 बजे अलर्ट मोड़ में रहा। पुलिस ने सारे एहतियात फालो करते हुए चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा लगा दिया। वही भीड़ पर बराबर नजब बनाये रखने के लिए ड्रोन उड़ाकर निगरानी की गई। 11 बजे कार्यकर्ताओं के ज्ञापन देने के बाद पुलिस ने कुछ राहत की सांस ली लेकिन पुलिस की तैनाती उसके बाद भी बनी रही।

डीआईजी को सौंपा ज्ञापन

डीआईजी को ज्ञापन देने हिन्दू जागरण मंच के हजारों कार्यकर्ता रीगल चौराहे पर एकत्र हुए। हिन्दू जागरण मंच के अध्यक्ष का कहना था कि शहर में लगातार हिन्दू विरोधी घटनाएं बढ़ रही हैं। शहर में अराजगता का माहौल है। इस पर पुलिस प्रशासन लगान नही लगा पा रही है। 11 बजे के बाद हिंदू जगारण मंच के कार्यकर्ता डीआईजी ऑफिस पहुंचे और ज्ञापन सौप कर कर्रवाई की मांग की।

जगह-जगह तैनात पुलिस

हिन्दू जागरण मंच के साथ ही और भी कई संगठन के लोग एकत्र हुए। लेगां की भारी भीड़ को देखते हुए करीब 150 से अधिक पुलिस आधिकारी की टीम बनाकर निगरानी में लगाए गये। खजराना, जूनी इंदौर, सराफा, मल्हारगंज, आजादनगर, छत्रीपुरा व अनपुरणा को खास अलर्ट पर रखा गया। यहा विशेष सर्तकरता बरतने के लिए पुलिस को कहा गया। उंची मंजिलों से ड्रोन उड़ाए गये। पूरे शहर पर पुलिस ने ड्रोन के माध्यम से निगरानी करने में जुटी रही।

Next Story