88-indore.jpg

Indore: पटवारी को पीटा, टीआई पर कुल्हाड़ी से हमला, ढाबा बंद करवाने गया था अमला

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
04 Jun 2021

इंदौर / Indore। जिले के उमरीखेड़ा में कोरोना के बीच ढाबा का संचालित किया जा रहा था। जानकारी के बाद ढाबा संचालक पर कार्रवाई करने गये प्रशासनिक अमले पर ढाबा संचालक ने हमला कर दिया।

पटवारी को पीटा गया तो वही टीआई पर टांगी से हमला कर दिया और टांगी डंडा लहराते हुए सभी आरोपी फरार हो गये। पटवारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार उमरीखेड़ा में श्रीजी ढाबा का संचालन कोरोना काल में हो रहा था। लोगों द्वारा ढाबा संचालक के खिलाफ दबी में जानकारी प्रशासन को दी गई। संचालक के डर से कोई खुलकर शिकायत करने नही कर रहा था।

जानकारी के बाद पुलिस पटवारी के सहयोग से पहले जानकारी एकत्र की। पता चला कि कोरोना के बाद भी खुलेआम ढाबे का संचालन हो रहा था। 

कार्रवाई करने गई टीम पर हमला

कार्रवाई करने पहुंची टीम ने ढाबा संचालक सुरेश देवडा को ढाबा बंद करने के लिए कहा। वही ढाबें में लगी भीड को हटने के लिए कहा गया। बताया जाता है कि भीड़ अलग हो जाने पर आरोपी ढाबा संचालक की पत्नी रंजना ने लट्ठ लेकर मारपीट की। वही अन्य आरोपियांे ने टीआई पर टांगी से हमला करने का प्रयास किया। 

पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

पटवारी मनेन्द्र सिंह राजपूत की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा डालने तथा गाली गलौच कर मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

यह प्रकरण श्रीजी ढाबा के संचालक सुरेश देवडा, शशिकांत देवडा, रंजना देवडा, आर्यन देवड़ा और वैशाली सभी निवासी ग्राम शिवनगर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER