इंदौर

Indore: ऑनलाइन गेम की लत ने ली छात्रा की जान, कमरे में लगा ली फांसी

Sandeep Tiwari
6 Sep 2021 2:00 AM GMT
Indore Online game addiction took life of girl, hanged herself in room
x
मध्य प्रदेश के इंदौर में एक छात्रा ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

इंदौर। कम्प्यूटर कोर्स करने वाली एक 20 वर्षिय युवती ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने परिक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। परिजनो के बयान पर माना जा रहा है कि युवती आत्महत्या ऑनलाइन गेम के लत की वजह से की। वहीं पुलिस को जांच में पता चला कि युवती को इसी गेम की वहज से काफी कर्ज हो गया था।

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार हीरानगर थाना क्षेत्र की न्यू गौरी नगर में रहने वाली राधा उम्र 20 वर्ष ने शनिवार शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की जानकारी के बाद पहुची पुलिस को उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

भाई ने देखी थी सबसे पहले लाश

युवती की लाश सबसे पहले उसके भाई और मां ने देखा। वही हाल के दिनों में ही गांव हरदा से इंदौर बच्ची से मिलने आई थी। जिस वक्त युवती ने फांसी लगाई उस समय घर पर कोई नही था। बताया जाता है कि मां और भाई एक साथ बाजार गये थे। करीब आधे घंटे बाद जब वह लौटकर आये तो देखा कि राधा कमरे में फांसी के फंदे पर लटक रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस

जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस शव को फंदे से उतार कर पीएम के लिए अस्पताल ले गई। और मामले को जांच में लिया हैं।परिजनों से पूछताछ पर जब मामला आनलाइन गेम का पता चला तो पुलिस ने मोबाइल जब्त कर जांच में लिया हैं।जिसमें पता चल रहा है कि युवती ने इसी ऑनलाइन गेम के लिए आनलाइन काफी कर्ज लिया हुआ था। शायद इसी वहज से युवती ने आत्महत्या की। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Next Story
Share it