इंदौर

Indore News: देर से पहुंची पुलिस, डॉक्टर गये घर, मृतक बेटे का पीएम कराने गिड़गिड़ाता रहा पिता

Sandeep Tiwari
30 Aug 2021 12:20 PM GMT
Indore News: देर से पहुंची पुलिस, डाक्टर गये घर, मृतक बेटे का पीएम करने गिड़गिड़ाता रहा पिता, 6 घंटे बाद हुआ पीएम
x
इंदौर (Indore) से मानवता शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे एक पिता अपने बेटे के पोस्ट मॉर्टम करने के लिए गिड़गिड़ाता रहा लेकिन किसी ने उसके बात न सुनी।

Indore / इंदौर। भगवान का रूप कहे जाने वाले डाक्टर और आमजन की रक्षा का जिम्मा सम्हालने वाली पुलिस इतने निरदई हो गये कि मृतक बेटे का पीएम करवाने पिता गिड़गिड़ाता रहा। लेकिन न समय पर पुलिस आई और न ही डाक्टर पहुंचे। 2 घंटे बाद पुलिस आई और पंचनामा कर्रवाई की। लेकिन तब-तक डाक्टर के जाने का समय हो गया। पिता डाक्टर से गिड़गिड़ाता रहा लेकिन डाक्टर का दिल नहीं पसीजा। ड्यिटी समाप्त होने की बात कहते हुए वह अस्पताल से निकलकर घर चले गये।

सड़क हादसे में हुई थी मौत

जानकारी के अनुसार राउ थाना क्षेत्र के ट्रेजर फैटेसी निवासी सार्थक पुत्र समीर यादव उम्र 18 वर्ष की कैट रोड पर डाम्पर की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। रविवार दोपहर करीब 1.30 बजे मृतक का शव लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे।

2 घंटे बाद पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन वह शाम करीब 4 बजे अस्पताल पहुंची। वहीं ड्यिटी में तैनात डा भरत बाजपेई ने कहा कि अब वह घर जा रहे हैं। मृतक युवक का पिता डाक्टर के सामने गिड़गिड़ाता रहा लेकिन वह अनदेखी करते हुए घर चले गये।

6 घंटे बाद हुआ पीएम

बाद में जब मृतक के परिजन इस मामले की शिकायत अस्पताल प्रशासन से कर दी। इसके बाद एसडीएम से परमीशन लेने के बाद मृतक का पीएम रात करीब 8 बजे किया गया। इस पूरे घटनाक्रम में राउ थाने की पुलिस और जिला चिकित्सालय के डाक्टरो की लापरवाही सामने आई हैं।

Next Story
Share it