इंदौर

Indore News : अस्पताल संचालको पर भड़के इंदौर कलेक्टर Manish Singh, कहा- कोरोना से लोगो की मौत हो रही है, मत तलाशो कमाई के अवसर, नहीं तो..

Shashank Dwivedi
18 April 2021 3:32 PM GMT
Indore News : अस्पताल संचालको पर भड़के इंदौर कलेक्टर Manish Singh, कहा- कोरोना से लोगो की मौत हो रही है, मत तलाशो कमाई के अवसर, नहीं तो..
x
Indore News : अस्पताल संचालको पर भड़के इंदौर कलेक्टर Manish Singh, कहा- कोरोना में लोगो की मौत हो रही है, मत तलाशो कमाई के अवसर, नहीं तो..इंदौर (Indore) : कोरोना महामारी में कई अस्पताल सहयोग कर रहे हैं, लेकिन कुछ अस्पताल मनमाना पैसा ले रहे हैं। यह मानव जाति की सहायता करने का समय है। महामारी में कमाई के अवसर मत तलाशो। इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह (Indore Collector Manish Singh) ने रेसीडेंसी कोठी पर अस्पताल संचालकों की बैठक में ये बात कही। अस्पताल में जिन मरीजों के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन दिया जा रहा है, उसे न लगाकर जो लोग बेच रहे हैं, उनको जेल भेजा जाएगा। रेमडेसिविर इंजेक्शन उचित दर पर दिया जाए।

Indore News : अस्पताल संचालको पर भड़के इंदौर कलेक्टर Manish Singh, कहा- कोरोना में लोगो की मौत हो रही है, मत तलाशो कमाई के अवसर, नहीं तो..

इंदौर (Indore) : कोरोना महामारी में कई अस्पताल सहयोग कर रहे हैं, लेकिन कुछ अस्पताल मनमाना पैसा ले रहे हैं। यह मानव जाति की सहायता करने का समय है। महामारी में कमाई के अवसर मत तलाशो। इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह (Indore Collector Manish Singh) ने रेसीडेंसी कोठी पर अस्पताल संचालकों की बैठक में ये बात कही। अस्पताल में जिन मरीजों के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन दिया जा रहा है, उसे न लगाकर जो लोग बेच रहे हैं, उनको जेल भेजा जाएगा। रेमडेसिविर इंजेक्शन उचित दर पर दिया जाए।

कलेक्टर ने दी चेतावनी

कोविड मरीजों से मनमाना पैसा वसूलने और रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वाले अस्पतालों को भी कलेक्टर ने चेतावनी दी। कलेक्टर ने अस्पतालों से कहा कि पीपीई किट के 500 रुपए से अधिक कोई अस्पताल वसूल नहीं करेगा।

MP : मजदूरों से भरा पिकअप वाहन कुआं में समाया, 2 मृत, बचाव कार्य जारी

रेमडेसिविर इंजेक्शन गंभीर रूप से प्रभावित मरीजों को तत्काल लगाया जाए, इसमें किसी भी तरह की देरी न की जाए। उन्होंने कहा कि सभी निजी अस्पतालों के संचालक यह सुनिश्चित करें कि अस्पताल में पदस्थ अधीनस्थ कर्मचारियों द्वारा मरीजों को रेमडेसिविर इंजेक्शन गैरवाजिब शुल्क पर ना बेचा जाए।

Next Story
Share it