इंदौर

इंदौर की खबर : सब्जी में धनिया नहीं डाला तो पति ने पत्नी को जमकर पीटा तो गुस्साई पत्नी ने निगला जहर, फिर कहने लगी मुझे बचा लो तब तक..

Sandeep Tiwari
23 Aug 2021 10:53 AM GMT
इंदौर की खबर : सब्जी में धनिया नहीं डाला तो पति ने पत्नी को जमकर पीटा तो गुस्साई पत्नी ने निगला जहर, फिर कहने लगी मुझे बचा लो तब तक..
x
सब्जी में धनिया नहीं डालने से गुस्साए पति ने पत्नी को जमकर पीट दिया। वहीं पत्नी भी इतना गुस्सा हुई की उसने जहर खा लिया। लेकिन जैसे ही जहर असर करने लगा तो महिला का गुस्सा जमीन पर आ गया।

इंदौर (Indore News) : सब्जी में धनिया नहीं डालने से गुस्साए पति ने पत्नी को जमकर पीट दिया। वहीं पत्नी भी इतना गुस्सा हुई की उसने जहर खा लिया। लेकिन जैसे ही जहर असर करने लगा तो महिला का गुस्सा जमीन पर आ गया। और वह सभी से कहने लगी कि मुझे बचा लो मैने जहर खा लिया है। पडोसियों के सहयोग से महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। वही पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर उसके पति पर मामला दर्ज कर लिया है।

पति ने पत्नी को पीटा

जानकारी के अनुसार शहर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रविवार रात के समय ऋषि पैलेस की रहने वाली रानू राजौरे को उसके पति राजू ने डंडे और लात-घूंसे से पिटाई की हैं। रानू ने विवाद का कारण बताया कि पैसे की कमी की वजह से वह धनिया की पत्ती सब्जी में नही डाली। ऐसे में राजू गुस्सा हो गया और मारपीट करने लगा।

महिला ने निगला जहर

आए दिन के विवाद से तंग आकर रानू ने जहर खा लिया। उसके जहर खाने के बाद से जैसे ही पडोसियो को जानकारी हुई लोगों ने तुरंत एम्बुलेंस को फोन कर बुलाया और महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों द्वारा महिला का इलाज किया जा रहाहै। डॉक्टरों का कहना है कि महिला की तबियत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

महिला को होस में आने के बाद पुलिस ने महिला का बयान लिया। महिला के बयान के आधार पर पति पर दहेज प्रताड़ना और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story
Share it