इंदौर

Indore News : बेटी ने मां से पूछा - आज मरने वाले क्या जन्नत जातें है, फिर मोहर्रम पर उठा लिया खौफनाक कदम

Suyash Dubey
21 Aug 2021 12:21 PM GMT
Indore Online game addiction took life of girl, hanged herself in room
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) की रहने वाली 15 वर्ष की बेटी ने आत्महत्या का कदम उठा लिया।

Indore / इंदौर। मां को क्या मालूम कि बेटी जिन सवालों का जवाब चहा रही है उसे वह अपने पर उतार लेगी, लेकिन हुआ कुछ ऐसा ही। जब 15 वर्ष की किशोरी ने मोहर्रम के दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना शहर के रावजी बाजार क्षेत्र के चंपा बाग स्थित हाथीपाला की है। यहां राबिया अपने पूरे परिवार के साथ मोहर्रम पर शुक्रवार को खाना खाई, मां ने बेटी के पसंद की खीर भी बनाई थी। रोजा खोलने से पहले केवल एक सवाल ने युवती की जान ले ली। परिवार इस घटना से सदमे में है।

इस तरह के पूछे सवाल

बताया जा रहा है कि खाने के समय उसने मां से पूछा- क्या इमाम हुसैन आज ही के दिन शहीद हुए थे? क्या आज जिन लोगों की मौत होगी उन्हें शहादत मिलेगी? वह जन्नत में जाएंगे? मां ने जवाब दिया- हां।

थोड़ी ही देर बाद बेटी को रस्सी से लटकता हुआ देखकर परिजनों के होश उड़ गये और वे समय गंवाये बिना रस्सी से उसे उतारकर अस्पताल लेकर पहुचें। जहाँ डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

11 वी कक्षा की थी छात्रा

परिवार का कहना है कि कुछ दिन पहले राबिया का दाखिला 11वीं कक्षा में करवाया गया था। वह किताबें भी खरीदी थी और पढ़ाई को लेकर खुश थी।

एक घटना से सहमी थी राबिया

परिजनों का कहना था कि राबिया कुछ सयम पूर्व पिकनिक में गई थी। इस दौरान झूले से गिरने के कारण उसके सहेली की मौत हो गई थी। इस घटना को देखने के बाद से वह बहकी-बहकी बातें करती थी और घटना से शायद वह उबर नही पा रही थी, लेकिन उसने मौत को गले क्यों लगाया, यह घर के लोग भी नही समझ पा रहे है।

Next Story
Share it