इंदौर

Indore News : पिकनिक मनाने गये 8 पटवारी, एक की नदी में डूबने से मौत

Sandeep Tiwari
5 July 2021 12:51 PM GMT
Indore News : पिकनिक मनाने गये 8 पटवारी, एक की नदी में डूबने से मौत
x
Indore Patwari Death News। दोस्तों के मौज मस्ती का मूड उस समय हवा हो गया जब साथ गये एक दोस्त की नदी में डूबने से मौत हो गई। रविवार के दिन पिकनिक मनाने के मूड में बरझर वन क्षेत्र के पिकनिक स्पाट पर गये 8 पटवारी दोस्तों में एक की नदी में डूबने से मौत हो गई। दोस्तों किसी तरह नदी से निकाल तो लिए लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Indore Patwari Death News। दोस्तों के मौज मस्ती का मूड उस समय हवा हो गया जब साथ गये एक दोस्त की नदी में डूबने से मौत हो गई। रविवार के दिन पिकनिक मनाने के मूड में बरझर वन क्षेत्र के पिकनिक स्पाट पर गये 8 पटवारी दोस्तों में एक की नदी में डूबने से मौत हो गई।

दोस्तों किसी तरह नदी से निकाल तो लिए लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

नहाते हुए चला गया गहरे पानी में

जानकारी के अनुसार इंदौर से 8 दोस्त पिकनिक मनाने रविवार के दिन बडवाह जंगल के बरझर वन क्षेत्र में चिडिया भडक पिकनिक स्पाट पर गये। खाना खाने के बाद 3 लोगों ने वही पास की चोरल नदी में नहाने चले गये। बताया जाता है कि नहाने के दौरान शहजाद उर्फ सज्जाद पानी में डूबने लगा।

अन्य दोस्तों ने बचाने का बहुत प्रयास करते हुए उसे पानी से बाहर निकाल लाये। लेकिन शहजाद के शारीर में पानी चले जाने से उसकी मौत हो गई। दोस्तो ने वाहन 108 को फोन कर बुलाया और जिला चिकित्सालय ले गये। जहां जांच के बाद डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि मृतक पटवारी शहजाद इंदौर में अपना निवास बना रखा था। उसकी पदस्थापना बिचौली हापसी हल्के में थी। हादसे की सूचना स्थानीय राजस्व अमले को होते ही सभी घटनास्थल पर पहुंच गये। वही मृतक के शव को पीएम के लिए सिविल अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवा दिया गया है। पीएम उपरांत सोमवार को शव परिजनो को दिया जायेगा।

Next Story
Share it