इंदौर

Indore News: इंदौर में 7 कर्मचारियों ने एक साथ खाया जहर, कंपनी द्वारा निकाले जाने से थे क्षुब्ध

Indore News: इंदौर में 7 कर्मचारियों ने एक साथ खाया जहर, कंपनी द्वारा निकाले जाने से थे क्षुब्ध
x
MP Indore News: इंदौर में एक कंपनी से निकाले गए 7 कर्मचारियों ने एक साथ जहरीली दवा पी ली है.

Indore Latest News: शहर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में एक साथ 7 कर्मचारियों ने जहर पी लिया है। जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के तहत सभी हालात अभी नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

इन्होने पी लिया जहरीली दवा

पुलिस के अनुसार जिन 7 कर्मचारियों ने जहर पी लिया है, उनमें जमनाधार विश्वकर्मा, दीपक सिंह, राजेश मेमियोरिया, देवीलाल करेड़िया, रवि करेड़िया, जितेंद्र धमनिया, शेखर वर्मा है और सभी को उल्टी आदि होने एवं बेहोशी की हालात में अस्पताल ले जाया गया।

कंपनी के बाहर ही उठाया कदम

जानकारी के तहत आत्महत्या का प्रयास (Sucide Attempt) करने वाले सातों कर्मचारियों ने कंपनी के बाहर ही एक साथ जहरीली दवा का सेवन किए है। बताया जा रहा है कि वे सातों परदेसीपुरा थाना अंतर्गत राजकुमार ब्रिज के पास स्थित अजमेरा वायर में काम करते थे। आज से सभी को कंपनी ने काम से निकल दिया था।

ऐसा बताया जा रहा है कि कंपनी के लोगो ने उन्हे यह कहकर काम से हटा दिया था कि उन्हे दूसरी कंपनी में काम दिलवाएंगे, लेकिन उन्हे काम नहीं दिया गया और काम न मिलने के चलते सभी कर्मचारी कंपनी प्रबधंन के रवैये से इतना ज्यादा व्यथित हो गए कि वे कंपनी के बाहर ही आत्महत्या करने के लिए कदम उठा लिया। वहीं मौके पर मौजूद लोगो ने सभी कर्मचारियों को शहर के एमवाय अस्पताल (M.Y. Hospital Indore) में इलाज के लिए भर्ती कराए गए हैं। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस पहुंची है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि कर्मचारियों का स्वास्थ्य ठीक होने पर उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। वहीं पुलिस की जांच के बाद मामले की असली वजह सामने आएगी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story