इंदौर

Indore News: नदी में नहाने गए थे 2 युवक, 1 की डूबने से मौत

Sandeep Tiwari
29 Aug 2021 1:07 PM GMT
Balaghat News
x
मध्यप्रदेश के इंदौर में एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई।

Indore / इंदौर। शहर के चंदननगर निवासी समीर खान की नदी में डूबने से मौत हो गई। दोनो दोस्त रोशिया बाबा की दरगाह से वापस आ रहे थे और चोरल के पास ही बने एक कुंड में नहाने लगे। नहाने के दौरान समीर का पैर गड्ढे में चला गया और उसकी मौत हो गई। वही दूसरा दोस्त सुरक्षित है। बाद में गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकाला गया। जिसे पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

सेल्समैन था युवक

जानकारी के अनुसार इंदौर के चंदननगर के रहने वाले समीर खान और अजीम चोरल के पास रोशिया के बाबा की दरगाह पर गये हुए थे। वह से लौटते वक्त दोनों नहाने के लिए कुंड मे गये। बताया जाता है कि जिस जगह युवक की मौत हुई वहां पर गड्ढा है। माना जाता है कि उसका पैर वहीं फंस गया जिससे उसकी मौत हो गई।

हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए अस्पताल ले जाया गया और परीक्षण के बाद शव परिजनो को सौंप दिया।

पाइप लाइन के लिकेज से बना बड़ा कुंड

जानकारी के अनुसार चोरल से होकर नर्मदा नदी से पाइपलाइन निकली है। काफी समय से वहा पाइप में लीकेज है और निरंतर पानी निकलता रहता है। जिससे वहां एक बड़ा कुंड बन गया है। उक्त कुंड में अक्सर लेग नहाने के लिए उतरते है। और जरा सी असावधानी उनकी जान ले लेती है।

बताया जाता है कि उक्त जगह पर पिछले माह एक युवक की डूबने से मौत हो गई थी। वहां लोगों को नहाने से मान किया जाता है। लेकिन कई बार लोग अनदेखी कर देते हैं और असावधानी जीवन पर भारी पड़ जाती है।

Next Story
Share it