इंदौर

Indore News : जीतू सोनी के 'My Home' ने उगले राज, मिला लॉकर, घुटनभरे कमरे व वीआईपी रूम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:11 AM GMT
Indore News : जीतू सोनी के My Home ने उगले राज, मिला लॉकर, घुटनभरे कमरे व वीआईपी रूम
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

इंदौर। Indore News मानव तस्करी, आईटी एक्ट और लूट के आरोप में फरार सांध्य दैनिक 'संझा लोकस्वामी' समूह के मालिक जीतू सोनी(Jitu Soni) के माय होम होटल(My Home Hotel Indore) से बरामद हुई लड़कियों को लेकर मंगलवार देर रात कलेक्टर और एसएसपी उसी होटल पहुंचे और वहां की अनैतिक गतिविधियों के बारे में पूछा। लड़कियों ने बताया कि होटल में छह डासिंग फ्लोर थे। जो ग्राहक आधा-पौन घंटे में एक-डेढ़ लाख उड़ा देते थे, उन्हें होटल का स्टाफ हमारे साथ डांस करने का मौका देता था और उनकी फरमाइश पर गाने भी बजते थे। जो ग्राहक पांच-10 हजार रुपए उड़ाते थे, उन्हें फ्लोर के पास आने भी नहीं दिया जाता था। अफसरों को होटल में जीतू सोनी के केबिन में एक तिजोरी भी मिली, जिसे बुधवार को खोला जाएगा। इसके अलावा कई दस्तावेज भी बरामद हुए हैं। सोनी के केबिन से सटा हुआ एक कमरा भी मिला जिसमें बेड लगा हुआ था। पुलिस ने उस कक्ष को सील कर दिया है। दराजों में भी ढेरों दस्तावेज मिले हैं। युवतियों ने बताया कि सोनी की एक महिला मित्र भी थी जो उन पर नजर रखती थी।

जिस दिन कम कलेक्शन, उस दिन रुक जाता था पेमेंट लड़कियों ने अफसरों को बताया कि जिस दिन डांसिंग फ्लोर पर कम कलेक्शन होता था, उस दिन हमारा पैसा रुक जाता था। रोज पैसे भी नहीं दिए जाते थे। तीन लड़कियों ने कहा कि अभी भी हमारा काफी पेमेंट सोनी पर बकाया है। एक युवती ने कहा कि एक प्रीमियम ग्राहक पैसा लुटाने के दौरान परेशान करता था। कई बार वह पास आकर हाथ पकड़ लेता था, मैंने उसकी शिकायत की तो मैनेजर ने मेरा डांसिंग फ्लोर बदल दिया था।

एक डांसर दे चुकी है जान युवतियों ने यह भी बताया कि डेढ़ साल पहले एक युवती ने होटल के कमरे में ही फांसी लगाकर जान दे दी थी। वह एक युवक से प्यार करती थी, लेकिन उसे मिलने नहीं दिया जाता था। तनाव में आकर उसने यह कदम उठाया था।

होटल के पीछे मिला दरवाजा पुलिस को होटल के पीछे एक दरवाजा मिला है, जिसका इस्तेमाल युवतियां होटल आने-जाने के लिए करती थीं। युवतियों को दड़बेनुमा कमरों में रखा जाता था जिसमें छोटे-छोटे पलंग और अलमारियां हैं। बड़े ग्राहकों के लिए दो अलग कक्ष थे। इनमें सोफे लगे थे और प्रीमियम श्रेणी के ग्राहकों को उस कक्ष में जाने का मौका मिलता था।

Next Story
Share it