इंदौर

Indore : भारी पड़ रहीं पिकनिक में लापरवाही, फाल कुंड में गिरे दो युवक, हुई मौत

Sandeep Tiwari
12 July 2021 3:24 PM GMT
Indore : भारी पड़ रहीं पिकनिक में लापरवाही, फाल कुंड में गिरे दो युवक, हुई मौत
x
Indore Munadi Falls News / इंदौर मुनादी फॉल्स न्यूज़। पिकनिक मनाने के दौरान लापरवही जान पर बन आती है। नदी, नहर, पहाड, बांध तथा फाल में पिकनिक मनाने का दौर चल रहा हैं। लेकिन अति उत्साह और दोस्तों के बहकावे में आ जाने से आये दिन हादसे हो रहे है। युवाओं की असमय मौत हो रही है जो चिंता का विषय है। इंदौर (Indore) के खुडैल (Khudail) थाना क्षेत्र के मुहाडी गांव (Muhadi gaon) में आबादी से आधा किलोमीटर दूर एक कुंड में गिर जाने से पिकनिक मनाने गये दो युवकों की मौत हो गई। 

Indore Munadi Falls News / इंदौर मुनादी फॉल्स न्यूज़। पिकनिक मनाने के दौरान लापरवही जान पर बन आती है। नदी, नहर, पहाड, बांध तथा फाल में पिकनिक मनाने का दौर चल रहा हैं। लेकिन अति उत्साह और दोस्तों के बहकावे में आ जाने से आये दिन हादसे हो रहे है। युवाओं की असमय मौत हो रही है जो चिंता का विषय है। इंदौर (Indore) के खुडैल (Khudail) थाना क्षेत्र के मुहाडी गांव (Muhadi gaon) में आबादी से आधा किलोमीटर दूर एक कुंड में गिर जाने से पिकनिक मनाने गये दो युवकों की मौत हो गई।

नहाने के लिए उतरे थे कुंड में

मुनादी फाल (Munadi Fall) में पिकनिक मनाने गये हसन पिता दिलबर खान और नाजिम पिता इलियास खान दोनों की उम्र 18 वर्ष गये हुए थें। नहाने के लिए जैसे ही फाल मे उतरे कुछ देर बाद गहरे पानी चले गये और डूब गये।

एसडीआरएफ की टीम पहुची

घटना की सूचना मिलने के बाद कम्पेल चौकी की पुलिस मौके पर पहुची और एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। तलाश की जाने लगी लेकिन अंधेरा ज्यादा होने के कारण तलाशी रोकनी पड़ी। बताया गया है कि सुबह से एसडीआरएफ टीम युवकों की तलाश में जुट जायेगी। वहीं घटना के बारे में परिजनों को सूचित कर दिया गया है। जो घटना स्थल पर बने हुए है।

पहले भी हो चुका है हादसा

जानकारी के अनुसार इस फाल में पहले भी हादसा हो चुका है। हादसे में अब तक कई लेगों की जान भी जा चुकी है। इसके बाद भी न तो पिकनिक मनाने के लिए आने वाले लोग सावधानी बरत रहे हैं और न ही प्रशासन ही इस ओर ध्यान दे रहा है।

ग्रामीणों की माने ते 5 मार्च को रेनेसां लॉ कॉलेज के छात्र पिकनिक मनाने खुड़ैल के जंगलों में पहुंचे थे। यहां कुछ छात्र झरने के कुंड में नहाने उतर गये कुंड में 2 छात्र डूब गए थे।

Next Story
Share it