इंदौर

Indore : कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला, बेहोशी की हालत में दोस्तों ने किया युवती से दुष्कर्म

Sandeep Tiwari
25 Aug 2021 3:35 PM GMT
Indore: Intoxicants in cold drink, friends raped the girl in a state of unconsciousness
x
मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला बेहोशी की हालत में दोस्तों द्वारा युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

Indore / इंदौर। इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र में 12वीं की छात्रा के साथ उसी के दोस्तो ने दुष्कर्म किया है। बाहर घूमने के बहाने कार से गये दोस्तों ने पहले कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और एक कमरे में लेजाकर उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। बाद में युवती का मुह बंद करवाने के लिए उसके साथ मारपीट भी की गई। युवती परिजनों के साथ थाने पहुंच कर मामला दर्ज करवा दिया है। वहीं पुलिस आरेपियो की तलाश में हैं।

पुलिस को युवती ने बताई आपबीती

पीडित युवती ने बताया कि 23 अगस्त को पीड़ित की सहेली पूजा सुबह 10 बजे सफेद कार से उसके घर पहुंची। उसके साथ आशीष, निपुल और रितेश भी थे। दोस्तों ने मांडू जाने की बात कही। वह तैयार होगई। सभी कार से मांडू गये। वहां से लौटते समय दोपहर 4 बजे आशीष ने कोल्ड ड्रिंक दी। इसे पीने के बाद पडित बेहोश हो गई।

तीनों ने किया गलत काम

रात 10 बजे जब उसे होश आया तो पता चला कि निपुल उसके साथ गलत काम कर रहा था। वह दोबारा बेहोश हो गई। कुछ देर बाद जब होश आया तो आशीष उसके साथ गलत काम कर रहा था। बाद में रीतेश ने भी जबरन उसके साथ गलत काम किया और तीनों ने मिलकर मारपीट की।

कमरे से निकाला

पीड़ित के विरोध करने पर उसे उक्त कमरे से निकाल दिया। वह पैदल घर जाने लगी। उसने राहगीरों से पूछा तब पता चला कि यह स्कीम नम्बर 78 का स्थान है। पीड़ित ने मामले की जानकारी दोस्तो को दी। जिसके बाद दोस्तों ने परिजनों को बताया और सभी उसे साथ लेकर थाने पहुंच गये। जहां मामला दर्ज करवा दिया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Next Story
Share it