इंदौर

Indore : हिन्दू जागरण मंच प्रदर्शन मामला : 2 हजार 5 सौ लोगों पर मामला दर्ज

Sandeep Tiwari
25 Aug 2021 12:28 PM GMT
Indore Hindu Jagran Manch demonstration case: Case registered against 2 thousand 5 hundred people
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर(Indore) में हिन्दू जागरण मंच प्रदर्शन मामले में 2 हजार 5 सौ लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Indore / इंदौर। शहर में बढ़ रही हिन्दू विरोधी गतिविधियों के विरोध में हिन्दू जांगरण मंच के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था। पुलिस का प्रदर्शन मामले में कहना है कि मंच द्वारा प्रशासन से कोई अनुमति नही ली गई थी। ऐसे में ग्वालटोली थाने में 2500 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। इसके कलेक्टर के आदेश का उल्लंघन माना गया है। चूडी बेचने वाले द्वारा नाबालिग से छेड़छाड़ मामले में मंच के लोग एकत्र होकर डीआईजी को ज्ञापन सौंपा था।

धारा 188 के तहत मामला दर्ज

पुलिस का कहना है कि हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता तथा उसके समर्थक बिना अनुमति के शहर के प्रदर्शन किया। ऐसे में ग्वालटोली थाने में टीआई संजय शुक्ला की शिकायत पर 188 का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मंच ने कलेक्टर के आदेश का उल्लंघन किया है।

मंच ने रखा अपना पक्ष

वहीं एफआईआर मामले में हिन्दू जागरण मंच के प्रांत प्रचार प्रमुख पंडित राजपाल जोशी का कहना है कि अगर हमने अनुमति नही ली तो पुलिस की तैनाती कैसे हो गई थी। पुलिस बनावटी बात कर रही है। पुलिस तो सुबह से तैनात कर दी गई। मंच के लोगों द्वारा डीआईजी मनीष कपूरिया को ज्ञापन सौंपा गया था।

Next Story
Share it