indore_tehsildar.jpg

Indore : कोरोना काल में अफसर हुए अमानवीय, तहसीलदार ने लोगों को मारी लात, लगवाई मेढ़क दौड, देखिये Viral Video

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
03 May 2021

इंदौर / Indore Depapur Tahsildar Viral Video : कोरोना की वजह से सरकार ने लाकडाउन लगा रखा है। इस दौरान लोगों को प्रतिबंधित किया गया है। प्रशासन के लाख प्रयास के बाद भी कई ऐसे लोग है जो बिना काम के तफरी करने निकल रहे है। ऐसे प्र्रशासन कार्रवाई कर रहा है। लेकिन कई अफसर इस दौरान अमानवियता का परिचय दे रहे है। कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन पर एक तहसीलदार ने लात से पिटाई कर दी तो वही मेढ़क दौड़ लगवाई है। जिसकी चारों ओर निंदा हो रही है। 

हुआ कुछ ऐसा

बताया जाता है कि तहसीलदार बजरंग बहादुर चमन (Depapur Tahsildar Bajrang Bahadur Chaman) चैराहा पर कोरोना कर्फयू की निगरानी कर रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों को बिना काम के घूमते देखा। उन्हे पकडकर उनकी क्लास लगा दी। पहले तो उन्हें मेंढ़क कूद करके आधा किलोमीटर चलने के लिए कहा जाता है। लोग मेंढ़क कूद करके चल रहे होते है तो तहसीलदार उन्हें लात मारते हैं। जो भी खड़ा होता है वह उसे दौड़-दौड़ कर लात मारते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के अनुसार इंदौर के समीप देपालपुर विधानसभा (Depapur) के तहसीलदार बजरंग बहादुर ने कोरोना गाइडलान का पालन न करने पर लात से पिटाई कर दी। वही लोगो को मेढ़क दौड़ लगवाई। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया है। बताया जाता है कि इस वीडियो की चोरो ओर निदा हो रही है।

कांग्रेस ने कहा तहसीलदार पर कार्रवाई हो

कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने वीडियो सामने आने के बाद इसकी निंदा की है। उनका कहना है कि कोरोना की आड में जनता का अपमान हो रहा है। सक्षम अधिकारी को इस मामले पर कार्रवाई करनी चाहिये। विधायक ने एक मैसेज कर कहा है कि तहसीलदार पर कार्रवाई हो अन्यथा कार्यकर्ता उसका मुह काला करेंगे।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER