इंदौर

INDORE : अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूद गई कोरोना पाॅजिटिव महिला

Sandeep Tiwari
2 May 2021 7:10 PM GMT
INDORE : अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूद गई कोरोना पाॅजिटिव महिला
x
INDORE: Corona positive woman jumped from second floor of hospital इंदौर / Indore : कोरोना रिर्पोट पाॅजिटिव आने के बाद डिप्रेशन में गई महिला ने अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर जान देने का प्रयास किया। जिसे गंभीर हालत में उसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसके पहले उसके पति की कोरेाना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है और हालत भी सामान्य है। इसी दौरान माहिला ने भी अपनी कोरोना की जांच करवाई थी जिसके बाद उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आ गई थी। 

इंदौर / Indore : कोरोना रिर्पोट पाॅजिटिव आने के बाद डिप्रेशन में गई महिला ने अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर जान देने का प्रयास किया। जिसे गंभीर हालत में उसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसके पहले उसके पति की कोरेाना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है और हालत भी सामान्य है। इसी दौरान माहिला ने भी अपनी कोरोना की जांच करवाई थी जिसके बाद उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आ गई थी।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार इंदौर शहर के इंडेक्स अस्पताल (Index Hospital Indore) में कोरोना से ग्रसित रोगी का इलाज चल रहा था। उसकी पत्नी देखभाल के लिए साथ में थी। पति की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन इसी बीच रोगी की पत्नी की भी कोरेाना जांच करवाई गई थी। जिसमें उनकी भी रिपोर्ट पाॅजिटिव आ गई थी।

डिप्रेशन में लिया निर्णय

जानकारी के अनुसार महिला की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद वह डिप्रेशन की शिकार हो गई। ऐसे में महिला ने आत्मघाती कदम उठाते हुए अस्पात की दूसरी मंजिल से कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला का इलाज उसी अस्पताल में किया जारहा है। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Next Story
Share it