इंदौर

इंदौर : कार सवार आये और आटो चालक को मारी गोली, फिर..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
इंदौर : कार सवार आये और आटो चालक को मारी गोली, फिर..
x
इंदौर / Indore News ; कार में सवार होकर आये और खंडवा नाके के समीप खड़े एक आटो चालक को गोली मार दी। गोली के आवाज सुनते ही चारों ओर अफरा तफरी

इंदौर : कार सवार आये और आटो चालक को मारी गोली, फिर..

इंदौर / Indore News ; कार में सवार होकर आये और खंडवा नाके के समीप खड़े एक आटो चालक को गोली मार दी। गोली के आवाज सुनते ही चारों ओर अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। वही गोली चलाने के बाद कार सवार भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर पुलिस भी पहुंच गई और कार सवार का पीछा करने लगी। गोली लगने से घायल आटो सवार को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी मौत हो गई। अस्पताल पहुंचते ही डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मार्ग कायम कर आरोपियांे की तलाश शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़े : इंदौर : मामला तीन तलाक का, पहली पत्नी ने की शिकायत, पुलिस ने रुकवाई युवक की दूसरी शादी

जानकारी के अनुसार इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के खंडवा नाके पर दिन दहाडे ऑटो चालक लोकेश सालवे को गोली मार दी गई। घटना सुबह 11 बजे की बताई जा रही है। उस वक्त सभी लोग गणतंत्र दिवस मनाने में जुटे हुए थे। बताया जाता है कि स्कोड़ा क्रमांक एमपी 09 सीएफ 6142 में दो लोग आये और गोली मारकार फरार हो गये। गोली लगने के बाद अस्पलात ले जया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि ऑटो चालक लोकेश सालवे की आटो से स्कोड कार की टक्कर हो गई। इस टक्कर के विवाद में कार सवार ने आटो चालक को गोली मार दी। गाडी के नम्बर से वाहन मालिक अरिहंत अपार्टमेंट न्यू रानीबाग निवासी राजेश कुमार शुक्ला के नाम से है। आरोपी के पास से रिवाल्वर भी जब्त कर लिया गया है। गोली किसने चलाई यह स्पष्ट नही पाया है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही हैं।

35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

यह भी पढ़े : इंदौर राशन माफिया पर लगी रासुका, गरीबो के राशन में घोटाला कर किया था 79 लाख का गबन..

इंदौर : घुमाने के बहाने ले गये, नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, पकडे़ गये आरोपी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story