इंदौर

इंदौर बस हादसा: खंडवा जा रही बस भैरव घाट की खाई में गिरी, 5 यात्रियों की मौत 17 घायल

इंदौर बस हादसा: खंडवा जा रही बस भैरव घाट की खाई में गिरी, 5 यात्रियों की मौत 17 घायल
x
Indore Bus Accident: इंदौर से खंडवा जा रही बस 50 फ़ीट गहरी खाई में समा गई, इस भयावह हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है

Indore Bus Accident: मध्य प्रदेश के इंदौर से दुखद खबर आई है. इंदौर से खंडवा के लिए रवाना हुई बस बीच रास्ते में ही खाई में समा गई जिससे बस में सवार 5 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 17 पैसेंजर्स घायल हुए हैं.

गुरुवार दोपहर इंदौर में सिमरोल थाना क्षेत्र के भैरव घात पर एक यात्री बस 50 फ़ीट गहरी खाई में गिर गई. बस पूरी तरह से पलट गई और इस घटना में 5 लोगों की जान चली गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल भेजा। घाटी में कई घायल घंटों दर्द से कराहते रहे,बड़ी मशक्क्त के बाद पुलिस और रेस्क्यू दल ने घायलों और मृतकों के शवों को बाहर निकाला

इंदौर बस हादसे का पूरा मामला

इंदौर से खंडवा जा रही यात्री बस मेंकरीब 60 लोग सवार थे, जैसे ही बस भैरव बाबा रास्ते में पहुंचीं वैसे ही बस अनियंत्रित हो गई और 50 फ़ीट गहरी खाई में पलट गई. बस के पहिये ऊपर की तरफ उठ गए. इसमें बैठे यात्रियों को गंभीर चोटें आईं जिसके चलते 5 लोग मौके पर ही मर गए.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इंदौर की ओर से बस सड़क पर तेज रफ्तार से आ रही थी। सिमरोल घाट का एक टर्न पर 100 से 150 मीटर दूर रहा होगा, तभी तेज रफ्तार बस टर्न पर आते ही खाई में गिर गई। इसके बाद चीख-पुकार मच गई. लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन किया जिसके बाद बचाव कार्य शुरू किया गया.

सीएम चौहान ने जताया दुःख

इंदौर बस हादसे में मरने वाले लोगों और उनके परिजनों के प्रति मध्य पदेश के मुख्यमंत्री ने अफ़सोस जताते हुए घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की. हालाँकि उन्होंने इस घटना पर किसी भी प्रकार की सहायता राशी देने का एलान नहीं किया।

Next Story