इंदौर

Indore : चूड़ी बेचने वाले युवक की पिटाई मामला, आधार कार्ड जांचने उत्तर प्रदेश पहुंची पुलिस

Sandeep Tiwari
25 Aug 2021 1:41 PM GMT
Indore youth beating case, minor girl lodged complaint, accused arrested, 3 different names in 3 IDs
x
इंदौर (Indore) चूड़ी बेचने वाले युवक की पिटाई मामले में आधार कार्ड की हकीकत जानने इंदौर पुलिस आरोपी युवके घर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई जिले के बिलगाम पहुंची।

Indore / इंदौर। नाबालिक से छेड़छाड़ करने पर चूड़ी बेचने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जांच में आरोपी के पास से 3 आईडी कार्ड मिले थे। जिसमें एक वोटर आईडी कार्ड तथा दो अगल-अलग नाम के आधार कार्ड मिले थे। आधार कार्ड की हकीकत जानने इंदौर पुलिस आरोपी युवक के घर उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के बिलगाम पहुंची। जांच के दौरान आरोपी का थाने में दिया बयान और घर वालों का बयान मैच करता हैं।

आरोपी के पास से 3 आईडी मिली

पुलिस के जाचं में आरोपी युवक के पास से 3 आईडी मिली है। तीनों आईडी में उसके अलग-अलग 3 नाम भी मिले हैं। वहीं सभी आईडी में उसने पिता के नाम भी अलग-अलग मिले है। आरोपी तस्लीम के पास से 2 आधार तथा 1 वोटर आईडी मिला। एक में तस्लीम, दूसरे में असलीम तथा तीसरे में गोलू नाम लिखा है। वहीं पिता का नाम मोहर अली, मोर सिंह और मोहन सिंह लिखा है।

आधार में दो नामों की हकीकत

जानकारी के अनुसार आरोपी के पास मिले दो आधार कार्ड की हकीकत जानने इंदौर पुलिस उसके गांव गई। जहां जांच के दौरान पता चला कि आरोपी को प्रधानमंत्री आवास मिला था। लेकिन उसमें उसका नाम तस्लीम की जगह अस्लीम हो गया था। नाम सुधरवाने के लिए वह काफी प्रयास किया लेकिन वह सफल नही हुआ। ऐसे में उसने दूसरा आधार कार्ड अस्लीम के नाम से बनवा लिया था।

पुलिस को गांव से जानकारी मिली की अलग नाम का आधार बनवा लेने से युवक को प्रधानमंत्री आवास मिल चुका है। उसका परिवार गांव में ही रहता हैं और वह चूड़ी बेचने का काम कर रहा है। वही युवक का कहना है कि उसे नही पता था कि नाम में गड़बड़ी होने से इताना बड़ा मामला सामने आ जायेगा।

13 वर्ष की लड़की ने दर्ज करवाया है मामला

बता दें कि इंदौर के बाणगंगा इलाके में नाबालिग युवती ने अपने साथ हुए छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस में करते हुए एफआईआर दर्ज करवाई। जिसमें युवती ने बताया कि चूड़ी बेचने आया आरोपी तस्लीम ने उसके साथ छेड़छाड़ किया। मां अंदर पैसा लेने चली गई तो आरोपी ने उसके हांथ पकड़ा। जिसके बाद वह चीखी और परिजन तथा पडोसी आ गये। लेगों ने उसकी पिटाई करते हुए थाने में मामला दर्ज करवा दिया। वहीं पुलिस को जांच में पता चला कि आरोपी चूडीवाले युवक के पास से 3 नाम के 3 आई डी मिली है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story
Share it