इंदौर

इंदौरः टैंकर से टकराई कार, 6 लोगो की मौत, पार्टी मना कर लौट रहे थे वाहन सवार दोस्त...

Aaryan Dwivedi
23 Feb 2021 4:59 PM GMT
इंदौर। प्रदेश के इंदौर में हुये भीषण सड़क दुर्घटना में कार सबार 6 दोस्तों की मौत हो गई। यह दुर्घटना सोमावार के देर रात एक बजे लसूड़िया थाना अंतर्गत निरंजन पुर चौराहे की है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना इतनी वीभत्स थी कि देखने वालो के रोगटे खड़े हो गये। सूचना पाकर पहुची पुलिस गैस कटर की मदद से वाहन में चिपके हुये शव को निकाला है।

इंदौर। प्रदेश के इंदौर में हुये भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार 6 दोस्तों की मौत हो गई। यह दुर्घटना सोमावार के देर रात एक बजे लसूड़िया थाना अंतर्गत निरंजन पुर चौराहे की है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना इतनी वीभत्स थी कि देखने वालो के रोगटे खड़े हो गये। सूचना पाकर पहुची पुलिस गैस कटर की मदद से वाहन में चिपके हुये शव को निकाला है।

घटना स्थल पर 4 की हुई थी मौत

पुलिस के मुताबिक कार में 6 लोग ही सवार थे। चार की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो दोस्तों की सांसें चल रही थीं। उन्हे एमवाय अस्पताल ले जाया गया जंहा उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

पार्टी करके लौट रहे थें कार सवार

जानकारी के तहत कार सबार सभी 6 लोग देवास की ओर से रहे थे। बताया जा रहा है कि वे पार्टी मनाने गये हुये थें और रात में अपने घर लौट रहे थे। चौराहे में खड़े टैंकर में उनकी कार घुस गई थी। दुर्घटना इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गये। तो उसमें सबार लोगों के शरीर कट कर अलग हो गये थे। माना जा रहा है कि कार काफी रफ्तार में थी। जिसके चलते कार और उसमें सबारों की यह हालत हुई है। पुलिस घटी घटना को लेकर जांच कर रही है।

इनकी हुई मौत

दुर्घटना में मृत हुये युवको की पहचान ऋषि 19 वर्ष निवासी 129 भाग्यश्री कॉलोनी, गोलू उर्फ सूरज 25 वर्ष मालवीय नगर, छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी 23 वर्ष मालवीय नगर, सोनू जाट 23 वर्ष आदर्श मेघदूत नगर, सुमित 30 वर्ष भाग्यश्री कॉलोनी, देव 28 वर्ष, 384/3 मालवीय नगर इंदौर के रूप में की गई है।

Next Story
Share it