इंदौर

INDORE का WANTED अपराधी REWA में पकड़ाया, इस तरह पकड़ा गया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:12 AM GMT
INDORE का WANTED अपराधी REWA में पकड़ाया, इस तरह पकड़ा गया
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

रीवा। इंदौर में वांटेड दस साल से फरार आरोपी को रीवा पुलिस ने पकड़ा है। उसको अब इंदौर भेजा जा रहा है जहां उसके खिलाफ मामला दर्ज है।

इंदौर के एमआईजी थाने में दर्ज था मामला इंदौर के एमआईजी थाने में अपराध क्र. 1156/2010 धारा 326, 307 में आरोपी भास्कर मिश्रा पिता अशोक निवासी पद्मधर कालोनी फरार था जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। कई सालों के बाद भी उक्त आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी जिस इंदौर न्यायालय से सीधे पुलिस अधीक्षक के नाम पर स्थायी वारंट आया था। एसपी ने सिविल लाइन पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिये थे। उक्त आरोपी की तलाश कर रही पुलिस को सोमवार की दोपहर आरोपी के पद्मधर कालोनी में होने की सूचना मिली थी। तत्काल पुलिस ने घेराबंदी कर दी और आरोपी पुलिस के हांथ लग गया। उसको पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। उसे पुलिस अब न्यायालय में पेश करने के लिए इंदौर लेकर जायेगी।

2017 में भी जारी हुआ था पत्र उक्त आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर इंदौर न्यायालय से वर्ष 2017 में भी पत्र जारी हुआ था जिसमें उसके सात सालों से फरार होने पर न्यायालय ने नाराजगी जाहिर की थी। उसके बाद भी पुलिस ने इसे पकडऩे का काफी प्रयास किया था लेकिन वह हांथ नहीं आया। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।

हांथ आने के बाद भी निकल गया था आरोपी उक्त आरोपी पुलिस के हांथ आने के बाद भी निकल गया था। दरअसल रविवार की रात पुलिस ने उसे ट्रंासपोर्ट नगर के समीप पकड़ा था जो नशे की हालत में जीप चला रहा था। पुलिस ने उसके वाहन को पकड़ा और उसके खिलाफ धारा 185 की कार्रवाई कर उसका मेडिकल कराया लेकिन जमानत देकर छोड़ दिया। सुबह जब पुलिस के सामने उसका स्थायी वारंट आया तो पुलिस के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पुलिस ने दुबारा उसे घेराबंदी करके पकड़ लिया।

इंदौर न्यायालय में होगा पेश आरोपी हत्या के प्रयास के मामले में फरार था जिससे इंदौर न्यायालय से उसके विरुद्ध स्थायी वारंट जारी किया गया था। दस साल से वह फरार था। आरोपी को इंदौर न्यायालय में पेश किया जायेगा। राजकुमार मिश्रा, थाना प्रभारी सिविल लाइन

Next Story
Share it