इंदौर

इंदौर: टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में घुसे दो लड़के! पुलिस ने बम स्कॉड बुला लिया

इंदौर: टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में घुसे दो लड़के! पुलिस ने बम स्कॉड बुला लिया
x
Two boys entered the dressing room of Team India: टीम इंडिया फ़िलहाल एमपी के इंदौर में है, जहां टीम के ड्रेसिंग रूम में दो युवक जबरन घुस आए थे

Two boys entered the dressing room of Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. जहां IND Vs AUS के तीसरे टेस्ट मैच के बाद दो लड़के चोरी-छिपे टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में अंदर घुस गए थे. दोनों ने क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा के साथ सेल्फी भी ली लेकिन बाद में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में घुसे दो फैन

मामला मध्य प्रदेश के इंदौर शहर का है. जहां बीते दिनों हुए India Vs Australia Test Series के तीसरे मैच के बाद, टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में दो फैंस जबरन घुस गए. दोनों लड़के सुरक्षा गार्ड्स को चमका देते हुए ड्रेसिंग रूम के अंदर घुस गए. फैंस को इंडियन टीम के ड्रेसिंग रूम में देखकर अन्य सिक्योरिटी गार्ड्स और MPCA के अधिकारी घबरा गए और पुलिस को फोन लगा दिया।

पुलिस ने बम स्क्वाड भेज दिया

इंडियन क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में दो अज्ञात लोगों के घुसने को पुलिस ने ज़्यादा ही गंभीरता से ले लिया। इंदौर पुलिस ने तुरंत बम निरोधक दस्ता बुलाकर मौके पर पहुंच गई. इस दौरान पूरे ड्रेसिंग रूम की तलाशी ली गई और एक युवक को अरेस्ट भी कर लिया।

दावा है कि ड्रेसिंग रूम के अंदर घुसने वालों की संख्या दो थी मगर पुलिस का कहना है कि ड्रेसिंग रूम में सिर्फ एक फैन घुसा था जिसे हमने अरेस्ट कर लिया है और जेल भेज दिया है. उसने किचन के रास्ते से एंट्री ली थी.

पुलिस का कहना है कि जिस आरोपी को उन्होंने अरेस्ट किया है उसका नाम जावेद है, वह ठेला लगाने का काम करता है. जबकी दूसरों का कहना है कि ड्रेसिंग रूम में एक नहीं दो लोग घुसे थे. जिनके नाम जावेद और कय्यूम है जो दोनों इंदौर के मेवाती इलाके में रहते हैं.




Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story