इंदौर

इंदौर में पुजारी के कान काटे, पिटाई की, क्योंकी बेटे की शादी के लिए पूजा करवाई और काम नहीं बना

इंदौर में पुजारी के कान काटे, पिटाई की, क्योंकी बेटे की शादी के लिए पूजा करवाई और काम नहीं बना
x
इंदौर में पुजारी की पिटाई का मामला: पुजारी ने पुलिस में शिकायत लिखवाई है कि आरोपियों ने उसे पीटा है और उसके कान काट दिए

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में पूजा के बाद सही परिणाम न मिलने पर पुजारी को बेदम पीटा गया और उसके कान काट दिए. पीड़ित पुजारी ने हमलावर परिवार के खिलाफ पुलिस से शिकायत लिखवाई है. पुजारी का कहना है कि आरोपी परिवार ने अपनी बेटे की शादी करवाने के लिए घर में सत्यनारायण कथा बुलाई थी, लेकिन घर वालों का पूजा के बाद काम नहीं बना तो मुझे बेरहमी से मारा गया.

इंदौर में पुजारी की पिटाई

मामला इंदौर के स्कीम 71 सोसाइटी का है. जहां रहने वाले लक्ष्मीकांत शर्मा ने कुंजबिहारी शर्मा नाम के पुजारी को अपने घर सत्यनारायण की पूजा करने के लिए बुलाया था. लक्ष्मीकांत शर्मा के बेटे अरुण के लिए कोई लड़की नहीं मिल रही थी. इसी लिए परिवार ने कर्मकांड के जरिए इस परेशानी से छुटकारा पाने पर विचार किया था.

पंडित कुंजबिहारी शर्मा ने विधिवत पूजापाठ की मगर इसके बाद भी लड़के के लिए कोई लड़की नहीं मिली। इसी लिए पूरे परिवार ने मिलकर सत्यनारायण कथा करने वाले पुजारी की पिटाई कर दी. पीड़ित ने लक्ष्मीकांत और उनके बेटों विपुल और अरुण पर मारपीट का आरोप लगाया है

पूजा के बाद बेटा अजीब हरकत करने लगा था

मारपीट करने वाले परिवार का दावा है कि जब पुजारी कुंजबिहारी शर्मा ने सत्यनारायण की पूजा संपन्न की थी उनका बेटा अरुण अजीब हरकते करने लगा. जिसके कारण उन्हें पुजारी पर गुस्सा आ गया. और आरोपी परिवार ने 60 साल के पुजारी को बेरहमी से पीटा और उसके कान काट लिए.

थाना प्रभारी अभय नेमा ने बताया है कि पुजारी को गंभीर चोटें आई हैं. जिन्हे इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है. और आरोपी लक्ष्मीकांत और उनके बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है.


Next Story