इंदौर

Indore: Remdesivir की कालाबाजारी में मंत्री Tulsi Silawat की पत्नी के ड्राइवर का नाम आया सामने

Indore: Remdesivir की कालाबाजारी में मंत्री Tulsi Silawat की पत्नी के ड्राइवर का नाम आया सामने
x
Indore: Remdesivir की कालाबाजारी में मंत्री तुलसी सिलावट की पत्नी के ड्राइवर का नाम आया सामने

इंदौर/ Indore: रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) कालाबाजारी कांड में आरेापियों की लिस्ट लम्बी होती जा रही है। नर्स, डॉक्टर और अस्पतालकर्मियों का नाम सामने आने के बाद अब मंत्री की पत्नी के ड्राइवर का नाम सामने आया है।

जिसके बाद राजनैतिक गलियारे में भी हलचल होना स्वाभाविक है। वही मंत्री ने अपनी बात कहते हुए उस आरोपी ड्राइवर से कोई सम्बंध न होना बता रहे हैं।

चैकाने वाला खुलाशा

दो दिन पहले पकड़े गए जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.पूर्णिमा गाडरिया के ड्राइवर पुनीत अग्रवाल ने एक चैकाने वाला खुलाशा किया हैं। उसका कहना है कि मंत्री तुलसीराम सिलावट (Minister Tulsi Ram Silawat) की पत्नी के ड्राइवर गोविंद राजपूत भी इस मामले में सामिल है।

आरोपी पुनीत अग्रवाल का कहना है कि व एक निजी ट्रेवल्स से जुड़ा गोविंद मंत्री की पत्नी की कार चलाता है।

मंत्री सिलावट आये सामने

पत्नी के ड्राइवर का नाम सामने आते ही मंत्री सिलावट सामने आकर अपनी बात कही। उनका कहना था कि जिस ड्राइवर गोविंद का नाम लिया जा रहा है वह एक ट्रेवल एजेंसी के जरिए गाड़ी चला रहा था हमारा उससे कोई संबंध नहीं है।

आरोपी का दावा

आरोपी पुनीत का दावा है कि निजी ट्रेवल्स से जुड़ा गोविंद मंत्री की पत्नी की कार चलाता है। वह इस इंजेक्सन कांड से काफी समय से जुड़ा हुआ है। पुनीत ने बताया कि गोविंद 14 हजार रुपये प्रति इंजेक्शन के हिसाब से बेचता है।

ज्ञात हो कि पुनीत को सोमवार रात विजयनगर थाना पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की अवैध खरीद फरोख्त के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Next Story