इंदौर

Indore : पति को कोरोना ने छीना तो बर्दाश्त नहीं कर पाई पत्नी, फिर उठाया ऐसा कदम की रो दिया पूरा इंदौर

Suyash Dubey
9 May 2021 6:59 PM GMT
Indore : पति को कोरोना ने छीना तो बर्दाश्त नहीं कर पाई पत्नी, फिर उठाया ऐसा कदम की रो दिया पूरा इंदौर
x
Indore News : देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण ने कई परिवार के सदस्यों को लील लिया । ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से आया है। जहां पर कोरोंना ने भर्ती पति को छीन लिया जिसका सदमा पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई और अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। 

Indore News : देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण ने कई परिवार के सदस्यों को लील लिया। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से आया है। जहां पर कोरोंना ने भर्ती पति को छीन लिया जिसका सदमा पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई और अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक लगभग 3 दिन पहले पत्नी खुशबू अपने पति का देखभाल कर रही थी। बता देगी राहुल प्रॉपर्टी ब्रोकर था और खुशबू हाउसवाइफ दोनों के कोई भी बच्चे नहीं थे। बताया जाता है कि इंदौर के तुकोगंज इलाके मैं रहने वाले राहुल जैन प्रॉपर्टी ब्रोकर का काम करते थे। इस बीच में 24 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हो गए परेशानी होने के बाद राहुल को सैल्बी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

राहुल की देखभाल करते करते उनकी पत्नी खुशबू भी संक्रमित हो गई थी लेकिन खुशबू पर कोई खास कोरोना का असर नहीं हुआ वही उनके पति राहुल की corona से दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि यह पहला मामला नहीं है इससे भी पहले कई लोगों ने अपने पति के लिए जान दे दी थी।

पति की मौत खुशबू सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और सीढ़ियों से नीचे आते वक्त पांचवी मंजिल से छलांग लगाकर खुद की जिंदगी खत्म कर ली। इस दर्दनाक हादसे के बाद इंदौर में शोक की लहर फैल चुकी है।

Next Story
Share it