इंदौर

मामूली विवाद में महिला डॉक्टर के सामने पति की बेरहमी से पिटाई, डॉक्टर के साथ गैंगरेप की धमकी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
मामूली विवाद में महिला डॉक्टर के सामने पति की बेरहमी से पिटाई, डॉक्टर के साथ गैंगरेप की धमकी
x
इंदौर जिले में एक मामूली विवाद को लेकर डॉक्टर दम्पति पर हमला हुआ है. महिला डॉक्टर के सामने उसके पति की बेरहमी से पिटाई कर दी गई साथ ही महिला

इंदौर जिले में एक मामूली विवाद को लेकर डॉक्टर दम्पति पर हमला हुआ है. महिला डॉक्टर के सामने उसके पति की बेरहमी से पिटाई कर दी गई साथ ही महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप की धमकी भी दी गई.

ये है पूरा घटनाक्रम

मामला इंदौर के तिलक नगर थानांतर्गत पीपल्याहाना रोड की है. जहाँ स्नेहनगर निवासी डॉक्टर दम्पति सब्जी खरीदने के लिए अपने कार से गए हुए थें. जैसे ही कार का गेट खोला एक रॉंग साइड से आ रही स्कूटी गेट से टकरा गई. इस पर स्कूटी सवार दो युवक मुकेश पुत्र प्रेम गोस्वामी और पुनीत पुत्र मुकेश गोस्वामी दो डॉक्टर ने देखकर गाडी चलाने की सलाह दे दी. यह सलाह दोनों आरोपियों को नागवार लगी और उन्होंने डॉक्टर दम्पति से गली गलौंच शुरू कर दी एवं फोन पर अपने कुछ अन्य साथियों को बुला लिया.

देखते ही देखते घटनास्थल पर कई लोग जमा हो गए. जिनमें से एक ने महिला डॉक्टर के साथ बदसलूकी करते हुए हांथ खींचना शुरू कर दिया. इस पर डॉक्टर पति ने उसे धक्का दे दिया. इससे आक्रोशित होकर आरोपी और उसके साथी डॉक्टर पति को घसीटते हुए दूर ले गए एवं उन्हें बेरहमी से पीटने लगे. पूरा वाक्या भीड़ में खड़े लोग देख रहें थे, लेकिन कोई सहायता के लिए आगे नहीं आया और न ही पुलिस को सूचित किया.

पति को बचाने कराहती रही डॉक्टर महिला

महिला डॉक्टर अपने पति को बचाने के लिए कराहती रही जब कोई आगे नहीं आया तो वह खुद ही रोते हुए पति को बसाने के लिए दौड़ी लेकिन आरोपियों ने उसे गलियां देते हुए कहा कि तेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म करेंगे.

मामूली विवाद में महिला डॉक्टर के सामने पति की बेरहमी से पिटाई, डॉक्टर के साथ गैंगरेप की धमकी

आरोपियों की धमकी से डरकर महिला कार में बैठ गई. राहजनों से मदद की अपील की लेकिन कोई आगे नहीं आया. पति ने डॉयल-100 पर कॉल करने का प्रयास किया लेकिन उनका भी मोबाइल तोड़ दिया. तभी अचानक पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए और दो आरोपितों को पकड़ लिया. उनके विरुद्ध मारपीट और छेड़छाड़ की धारा में केस दर्ज किया है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it