2019/Humanity died in front of Netagiri, patients kept on agonizing, stopping the train for oxygen, the leaders pulled the photo, gave the speech.jpg

Indore News : नेतागीरी के आगे मर गई मानवता, मरीज तड़पते रहे, आक्सीजन लिए ट्रेन को रोककर नेताओं ने खिचवाई फोटो, दिया भाषण

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
19 Apr 2021

इंदौर (Indore News in Hindi) : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज है। कोरोना संक्रमण में इंदौर प्रमुख है। इंदौर के विभिन्न अस्पतालों में 10 हजार से ज्यादा कोरोना मरीज भर्ती हैं। इनमें से कई ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। इतना सब होने के बाद भी इंदौर के नेता इस महामारी के समय भी नेता अपनी नेता नेतागीरी चमकाने में लगे हैं। गुजरात से इंदौर आये आक्सीजन ट्रेन को रोककर नेताओं न टंैकर की पूजा की, माला चढ़ाए और भाषण दिया। यह दो जगह किया गया। लेकिन इस दौरान किसी को यह नही याद आया कि आक्सीजन के कई मरीज तरडप रहे होगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, जामनगर से इंदौर पहुंचे ऑक्सीजन टैंकर को इंदौर में ही नेताओं ने दो जगह दो घंटे से ज्यादा समय तक रोके रखा।

आक्सीजन की कमी में जा चुकी है जान

आक्सीजन की कमी से कई कोरोना रोगियों की जान भी जा चुकी है। कोरोना के बढते संक्रमण से पूरी प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। लोगों को कोनोना से बचाने में आक्सीजन की अहम भूमिका है। संक्रमण फेफडे में तेज हो जाने से मात्र आक्सीजन ही है जो रोगी को जीवित रख सकती है।

3 घंटे में 700 किलोमीटर का सफर

नेताओं से ज्यादा मानवता उस ट्रेन के ड्राइवर ने दिखाई जो महज तीन घंटे  700 किलो मीटर का सफर तय कर दिया। चालक को इस संकट के समय में ऑक्सीजन की अहमियत पता थी। चालक ने खाना खाने के लिए ही एक बार टैंकर को रोका । वहीं नेता इस बात से बेखबर प्रचार करने ट्रेन को रोककर समय नष्ट किया।

इन जगहों पर रोकी गई ट्रेन

जानकारी के अनुसार पहले टैंकर को चंदन नगर स्कवायर पर और फिर एमआर-10 इलाके में रोका गया। चंदन नगर स्कवायर पर ट्रेन के पहुंचने पर भाजपा के नेताओं द्वारा रोका गया। जिसे प्र्रशानिक अधिकारियों ने पहुंचकर रवाना करवाया। वहीं वही बाद में एमआर 10 इलाके में फिर से नेताओं ने रोक लिया। ऐसे में 2 घंटे से ज्यादा का वक्त खराब हो गया।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER