इंदौर

एमपी के इंदौर में बेरहम पिता ने 8 साल की मासूम को पीट-पीटकर मार डाला

Sanjay Patel
4 Jun 2023 8:44 AM GMT
एमपी के इंदौर में बेरहम पिता ने 8 साल की मासूम को पीट-पीटकर मार डाला
x
MP News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक बेरहम पिता ने अपनी मासूम बेटी को पीट-पीटकर मार डाला। इस दौरान शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो वह बेटी को कंधे पर लादकर घर से बाहर की ओर जाने लगा।

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक बेरहम पिता ने अपनी मासूम बेटी को पीट-पीटकर मार डाला। इस दौरान शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो वह बेटी को कंधे पर लादकर घर से बाहर की ओर जाने लगा। मासूम को खून से लथपथ और अचेत देख लोगों ने अपना आपा खो दिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

उलाहना देने पर करने लगा मारपीट

मामला इंदौर के द्वारिकापुरी थाना अंतर्गत ऋषि पैलेस का बताया गया है। यहां रहने वाला राकेश 45 वर्ष शनिवार की शाम नशे में धुत होकर घर पहुंचा। उसे नशे में धुत देख परिजन उलाहना देने लगे। जिस पर वह झगड़ा करने पर उतारू हो गया। इस दौरान उसने अपनी आठ साल की मासूम संध्या के साथ बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी है। उसने बेटी का सिर दीवार पर मार दिया। इस दौरान मासूस चीखती चिल्लाती रही किंतु उसका दिल नहीं पसीजा। कुछ ही देर में संध्या अचेत होकर जमीन पर गिर गई।

दो साल पूर्व पत्नी ने छोड़ दिया था घर

घटना के संबंध में एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा का कहना है कि पुलिस को इस आशय की सूचना मिली थी कि एक अज्ञात व्यक्ति अपनी बेटी का शव लेकर जा रहा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उनका कहना है कि आरोपी से पूछताछ में उसने बताया कि दो साल पूर्व उसकी पत्नी घर छोड़कर जा चुकी है। वह 70 वर्षीय मां और दो भाइयों के साथ रहता है। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। पुलिस के मुताबिक विवाद का कारण फिलहाल सामने नहीं आया है। जो साक्ष्य मिले हैं उनसे लगता है कि आरोपी ने बेरहमी से बच्ची को मारा। उसको जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपी बोला कहे थे अपशब्द

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी बेटी संध्या ने उसको अपशब्द कहे थे। जिसके कारण उसने उसको मारा। उसने यह भी बताया कि वह बेटी के शव को सिमरोल से पैदल लाया था। इस बयान ने मामले की गुत्थी को उलज्ञा दिया है। पुलिस उसके बयान की तस्दीक करने के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Next Story