इंदौर

जिम ट्रेनर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, सुसाइड नोट में लिखा 'मेरी मौत पर बहनों और गर्लफ्रेंड को मत बुलाना'

Aaryan Puneet Dwivedi
29 Aug 2021 9:55 AM GMT
जिम ट्रेनर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, सुसाइड नोट में लिखा मेरी मौत पर बहनों और गर्लफ्रेंड को मत बुलाना
x

सांकेतिक तस्वीर 

इंदौर के संयोगितागंज थानांतर्गत एक जिम ट्रेनर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है.

इंदौर. इंदौर के संयोगितागंज थानांतर्गत उषागंज छावनी में एक जिम ट्रेनर (Gym Trainer) ने रविवार को सुसाइड कर लिया है. उसके पास से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) बरामद हुआ है. जिसमें दो बहनों, ताई और गर्लफ्रेंड का नाम लिखा हुआ है.

संयोगितागंज थाना पुलिस के अनुसार उषागंज छावनी निवासी गोपाल वर्मा (23) पुत्र विनोद एक जिम में ट्रेनर का काम करता था. लॉकडाउन की वजह से उसकी नौकरी छूट गई. उसके बाद से वह घर में ही रह रहा था. गोपाल के भाई अंकुश ने पुलिस को जानकारी दी कि छोटा भाई नितेश क्रिकेट खेलने जाने वाला था, वह जूते लेने गया तब गोपाल की मौत का पता चला.

सुसाइड नोट बरामद

पुलिस के अनुसार मृतक गोपाल के रूम से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने लिखा है कि मैं जो भी कर रहा हूं, अपनी मर्जी से कर रहा हूं. मेरी मौत के बाद मेरा चेहरा मेरी दोनों बहनें गोलू और मुन्नू (ताऊ की बेटियां) को मत देखने देना. इनसे मेरी किसी भी प्रकार की नाराजगी भी नहीं है. प्रीति (गर्लफ्रेंड) को भी अंतिम संस्कार में शामिल न होने दिया जाय. यही मेरी अंतिम इच्छा है. अगर ऐसा नहीं हुआ तो मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी.

ताई से झगड़ा हुआ था

भाई ने बताया कि गोलू और मुन्नू ताऊ की बेटियां हैं, उनसे अक्सर गोपाल का विवाद होता रहता था. शनिवार को गोपाल का ताई रेनू से भी झगड़ा हुआ था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भजकर मर्ग कायमी की है और मामले की जांच में जुट गई है.

Next Story
Share it