इंदौर

मध्य प्रदेश के रेल यात्रियों के लिए गुड न्यूज़, तिरुपति, रामेश्वरम दर्शन के लिए चलेगी विशेष ट्रेन

Passengers please take note Due to laying of Katni-Singrauli double line, many trains canceled Badle route after many
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से दक्षिण भारत दर्शन विशेष ट्रैन (Special Tain) 27 सितंबर को इंदौर (Indore) से रवाना होगी।

मध्य प्रदेश (Madhya Pardesh) के तीर्थ यात्रा करने वाले श्रद्धालुओं के लिए बेहद खास खबर है। अब वे दक्षिण भारत के मंदिरों के आसानी से दर्शन कर पाएंगे। भारतीय रेलवे (Indian Railways) खानपान एवं पर्यटन निगम (IRCTC) 27 नवंबर को इंदौर (Indore) से दक्षिण दर्शन यात्रा के लिए स्पेशल ट्रेन (Special Train) चला रहा है। बता दें इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई हैं।


ये यात्रा 9 रातें और 10 दिन की होगी। जानकारी के मुताबिक, इस 10 दिन की यात्रा में मल्लिकार्जुन (Mallikarjuna), तिरुपति (Tirupati), रामेश्वरम (Rameswaram), मदुरईा (Madurai), कन्याकुमारी (Kanyakumari) के मंदिरों के दर्शन कराए जाएंगे। रेलवे ने इश ट्रेन में 5 स्लीपर और 5 थर्ड एसी कोच की व्यवस्था की है। यह जानकारी भोपाल मंडल रेल प्रबंधक (DRM Bhopal) ने ट्वीट कर दी है। इस ट्रैन में 5 स्लीपर तथा 5 थर्ड AC कोच दिए गए हैं।

यहाँ से पकड़ सकेंगे ट्रैन :


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यात्री ट्रेन को इंदौर, देवास, उज्जैन, शुजालपुर, सीहोर, हबीबगंज, होशंगाबाद, इटारसी, बैतूल से पकड़ सकेंगे।

इतना है किराया


इस दक्षिण दर्शन यात्रा ट्रेन के एएसी (AC) कोच में सफर करने के लिए हर व्यक्ति को 15750 रुपए और स्लीपर (Sleeper) कोच में सफर करने वाले हर व्यक्ति को 9450 रुपए देने होंगे।


Next Story