इंदौर

Girlfriend ने Boyfriend को कमरे में बंद किया, भाई चाहते थे उसे केक के साथ काट दें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:04 AM GMT
Girlfriend ने Boyfriend को कमरे में बंद किया, भाई चाहते थे उसे केक के साथ काट दें
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

इंदौर। एक युवती को प्रेमी से मुलाकात करना भारी पड़ गया। जैसे ही प्रेमी मिलने आया, युवती के भाई आ गए। युवती ने प्रेमी को ताले में बंद कर दिया। भाइयों ने चाबी छीन ली और कहा कि पिता का जन्मदिन मनेगा। उनके केक के साथ बहन के प्रेमी को भी काट देंगे। करीब दो घंटे बाद पुलिस पहुंची और उसे मुक्त कराया।

वाकया एमआईजी थाना क्षेत्र स्थित श्रीनगर (मेन) का है। कॉलोनी में स्थित होम्योपैथिक डॉक्टर के क्लिनिक में काम करने वाली आनंद बाजार निवासी युवती की गणेश नगर निवासी वीरेंद्र उर्फ सौरभ से दोस्ती है। शनिवार रात डॉक्टर क्लिनिक पर नहीं आए तो युवती ने सौरभ को कॉल कर मिलने बुला लिया। जैसे ही सौरभ क्लिनिक में घुसा, युवती के दो भाइयों ने देख लिया। इससे घबराई युवती ने सौरभ को कमरे में बंद कर लिया। भाइयों ने युवती को धमकाया और चाबी छीनकर सौरभ की हत्या करने की बात कही। दोनों भाई शटर के पास बैठ गए। सौरभ करीब एक घंटे तक ताला खुलने का इंतजार करता रहा।

मामा को किया फोन जिस कमरे में सौरभ बंद था, वहां फोन रखा हुआ था। सौरभ ने मामा कैलाश को कॉल कर घटना बताई। कैलाश दूसरे भानजे गौरव के साथ घटना स्थल पर पहुंचा। उन्होंने कहा सौरभ की गलती नहीं है। उसे लड़की ने बुलाया था, जिसकी मोबाइल में रिकॉर्डिंग भी है। इस पर भाइयों ने कहा बहन की गलती है तो उसे भी काट देंगे। करीब आधा घंटे बाद में गौरव ने डायल-100 पर कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सौरभ को छुड़ाया और दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story
Share it