इंदौर

MP में CORONAVIRUS से चौथी मौत, LOCKDOWN के बावजूद तेजी से फ़ैल रहा संक्रमण

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
MP में CORONAVIRUS से चौथी मौत, LOCKDOWN के बावजूद तेजी से फ़ैल रहा संक्रमण
x
MP में CORONAVIRUS से आज चौथी मौत हो गयी इंदौर में LOCKDOWN के बावजूद तेजी से संक्रमण फ़ैल रहा है यहाँ तक की प्रशासन

MP में CORONAVIRUS से आज चौथी मौत हो गयी इंदौर में LOCKDOWN के बावजूद तेजी से संक्रमण फ़ैल रहा है यहाँ तक की प्रशासन अपनी तरफ से हर कोशिस कर रहा लेकिन हर चीज़ नाकाम दिखती आ रही है

इंदौर। MP के INDORE शहर में CORONA का कहर जारी है। शहर में CORONA की चपेट में आए एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक नूरानी नगर बांक में रहने वाले 41 वर्षीय साजिद की CORONA वायरस की चपेट में आने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उसका इलाज सीएचएल अस्पताल में चल रहा था।

साजिद की मौत के बाद उसकी CORONA की रिपोर्ट POSITIVE आई है। अब इंदौर शहर में CORONA वायरस की चपेट में आने से ये दूसरी और मध्यप्रदेश की चौथी मौत है। आकड़े दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं, जिसके चलते इंदौर शहर को पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है।

बता दें कि बीते दिन पहले INDORE के एमआरटीबी अस्पताल में भर्ती CORONA के दो मरीज भाग निकले थे। उन दोनों को पकड़ लिया गया है और उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं अब बढ़ते मामलों को देखते हुए इंदौर की सड़कों पर कोई भी वाहन नहीं चलेगा। दोपहिया चारपहिया वाहन किसी भी स्थिति में सड़क पर दिखाई नहीं देंगे। जिन घरों में CORONA के मरीज़ मिले हैं उनके इर्द गिर्द रहने वालों को Quarintine सेंटर में रखा जाएगा।

जानिए MP में मरीजों की संख्या

अब MP में CORONA से मरने वाले लोगों की संख्या 4 है। जबकि CORONA संक्रमणों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही। अब तक 08 पॉजिटिव मरीज़ मिले हैं। जिसमें 07 इंदौर और 01 उज्जैन से हैं। 1 मरीज़ बॉम्बे अस्पताल इंदौर, 06 मरीज MRTB अस्पताल, 1 मरीज़ माधव नगर अस्पताल उज्जैन में भर्ती है। 03 मरीज़ों में कांटेक्ट हिस्ट्री पायी गयी हैं। इंदौर के पॉजिटिव 07 मरीज़ में अहिल्या पलटन से 01, आज़ाद नगर से 01, रवि नगर से 01, नार्थ हाथीपला से 1, MR 9 रोड पर स्थित साईराम कॉलोनी से 03, माधव नगर अस्पताल उज्जैन से 01 पॉजिटिव मरीज़ हैं।

Next Story
Share it