इंदौर

एमपी के इंदौर में पतियों की पिटाई करने वाली दो पत्नियां के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, एक ने दांत से काटा और दूसरे ने चिकन के लिए पीटा

एमपी के इंदौर में पतियों की पिटाई करने वाली दो पत्नियां के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, एक ने दांत से काटा और दूसरे ने चिकन के लिए पीटा
x
MP Indore News : इंदौर में पत्नियां की मारपीट से तंग आकर दो पतियों द्वारा थाने में शिकायत (FIR) दर्ज कराई गई है।

MP Indore News : करवा चौथ में जहां महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं वहीं कुछ ऐसी भी महिलाएं है जो अपने पति की पिटाई भी करती है । कुछ ऐसा ही मामला इंदौर जिले (Indore District) में देखने को मिला है। जहां पत्नियां की मारपीट से तंग आकर दो पतियों द्वारा थाने में शिकायत (FIR) दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपी पत्नियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

जम कर की पति की धुनाई

पुलिस ने बताया कि इंदौर (Indore) रॉयल ग्रीन टाउनशिप निवासी संदीप ने अपूर्वा नाम की महिला से दूसरा विवाह किया है। पहली पत्नी से उन्हें एक बेटा है। बेटा राजस्थान में अपने दादा-दादी के साथ रहता है। बीते दिवस संदीप अपने माता-पिता के साथ ही अपनी पहली पत्नी के बेटे को भी इंदौर लेकर आ गए। जैसे ही वह घर पहुंचे अपूर्वा ने विवाद शुरू कर दिया। इस दौरान अपूर्वा ने बेटे को पीटने का प्रयास किया। जब संदीप ने अपने बेटे को बचाने का प्रयास किया तो अपूर्वा ने संदीप को दांतो से काट लिया, नाखून से चेहरा नोंच लिया। स्थानीय लोगों ने किसी तरह से संदीप को बचाया। थाने पहुंचे संदीप ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर संदीप को अस्पताल भेजा। चिकित्सालय में भर्ती संदीप का इलाज चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है।

पत्नी के कारण गई नौकरी

बताया गया है कि संदीप शहर के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में प्रोफेसर थे। एक दिन संदीप की पत्नी कॉलेज गई, जहां पत्नी द्वारा जम कर हंगामा किया गया। इसके बाद कॉलेज मैनेजमेंट ने संदीप को नौकरी से निकाल दिया। अब संदीप कोचिंग में बढ़ाते हैं।

चिकन की बात पर पत्नी और साले ने पीटा

दूसरा मामला इंदौर के लसूड़िया का है। जहां अच्छा चिकन न बने होने की बात पर पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी पत्नी अपने भइया-भाभी को बुला लाई। इसके बाद पत्नी कोमल ने अपने भाई अर्जुन मालवीय और भाभी ने फरियादी पति विक्रम वानखेडे़ की जम कर पिटाई कर दी। बताते हैं कि आरोपी साले अर्जुन ने अपने जीजा विक्रम पर चाकू से हमला भी किया है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story