2019/Dumper and bike collision, two women died.jpg

डम्फर और बाइक की टक्कर, दो महिलाओें की मौत

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
19 Apr 2021

इंदौर (Indore News in Hindi) : एक बाइक में तीन लोग सवार होकर इलाज करवाने जा रहे थे। जिसे पीछे से डंपर ने ठोकर मार दी। बइक में सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गये और डंपर दोनो महिलाओ ंको रौंदता हुआ निकल गया। वहीं बाइक चालक को भी चोट आई है। इस हादसे के बाद जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जंाम खुलवाते हुए शवों केा पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

यहां हुआ हादसा

इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में सोमवार को ह्दय विदारक घटना घटित हुई। बताया जाता है कि जनकपुरी सुखलिया निवासी विक्की बाइक में सावर होकर अस्पताल जा रहा था। बाइक में विक्की की पत्नी पूर्णिमा और साली मानसी भी सवार थी। हीरानगर थाना क्षेत्र में पहुंचते ही पीछे से डंपर में ठोकर मार दी।

युवक घायल, दो महिलाओं की मौत

डंपर की ठोकर से सड़क पर गिरी पूर्णिमा और मानसी को डंपर ने कुचल दिया। वही बाइक चला रहा युवक सड़क के किनारे गिरा जिससे वह बच गया। लेकिन युवक को चोट आई है। जिसका इलाज अस्पताल मे किया जा रहा है। वहीं दोनांे महिलाओं को पीएम के लिए अस्पताल शव भेज दिया है।

डंपर चालक फरार

बताया जाता है कि हीरानगर थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट करने के बाद डंपर चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है। लोगों ने बताया कि जिस वक्त यह हादसा हुआ डंपर ओवर स्पीड में था। अगर कहीं डंपर की रफ्तार सामान्य होती तो यह हादसा न होता।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER