इंदौर

नशेड़ी लड़कियों ने Swiggy के डिलीवरी बॉय को पहले टक्कर मारी, फिर सिर कुचल कर मौत की नींद सुला दिया

नशेड़ी लड़कियों ने Swiggy के डिलीवरी बॉय को पहले टक्कर मारी, फिर सिर कुचल कर मौत की नींद सुला दिया
x

सांकेतिक तस्वीर

शराब पार्टी करके लौट रही लड़कियों ने कार से Swiggy के डिलीवरी बॉय को टक्कर मार दी, जब वह जमीन पर गिर गया तो उसका सिर कुचल दिया. हंगामे के बाद युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक सड़क दुर्घटना में Swiggy के डिलीवरी बॉय की दर्दनाक मौत हो गई है. कार सवार लड़कियों ने डिलीवरी बॉय को ठोकर मार दी थी. आरोप है की लड़कियां शराब नशे में थीं और डिलीवरी बॉय को ठोकर मारने के बाद उन्होंने सिर कुचल दिया, जिससे डिलीवरी बॉय की मौत हो गई.

हादसे के बाद लोगों ने न सिर्फ लड़कियों की कार को रोंक लिया बल्कि लड़कियों को घेर लिया और कार में तोड़फोड़ भी की. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़कियों को भीड़ से बचाकर गिरफ्तार कर लिया है.



घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार चार की संख्या में लड़कियां विजय नगर से ट्रेजर टाउन की ओर जा रही थी. राजेंद्र नगर ब्रिज के पास उन्होंने बाइक सवार स्विग्गी के डिलीवरी बॉय को टक्कर मार दी.

टक्कर मारने के बाद जब वह जमीन पर गिर गया तो उसे अस्पताल ले जाने और मदद करने के बजाय उन्होंने उसके सिर पर कार चढ़ाकर कुचल दिया.

हादसे के बाद लड़कियां कार लेकर भागने लगी, तो राहगीरों ने पीछा कर कार को घेर लिया और लड़कियों को कार से उतार कर कार में तोड़फोड़ की.


(मृतक डिलीवरी बॉय देवीलाल)

राहगीरों का आरोप है कि सभी लड़कियां नशे में धुत्त थी और पार्टी करके लौट रही थी. ठोकर मारने के बाद उन्होंने जान बूझकर सिर कुचला है. सभी लड़कियां न तो ढंग से खड़ी हो पा रही थी और न ही बोल पा रही थी.

हादसे का शिकार हुए डिलीवरी बॉय का नाम देवीलाल बताया जा रहा है. वह फ़ूड डिलीवरी कंपनी 'Swiggy' के लिए काम करता था. और हादसे के वक़्त वह खाना की डिलीवरी देने जा रहा था. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


(सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस के मुताबिक़ घटना कारित कार नितिन माहेश्वरी के नाम से रजिस्टर्ड है. हादसे के बाद लड़कियों को भीड़ ने घेर लिया था. साथ ही कार को क्षति भी पहुंचाई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को जप्त कर लिया है एवं लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है.


Next Story