इंदौर

इंदौर से दुबई के लिए डायरेक्ट फ्लाइट सेवा शुरू, सिंधिया और शिवराज ने दिखाई हरी झंडी

Sandeep Tiwari
2 Sep 2021 5:47 AM GMT
Direct flight service started from Indore to Dubai, Scindia and Shivraj showed green signal
x
Indore To Dubai Direct Flight : इंदौर से दुबई के लिए सीधी उडान शुरू की गई है। साथ ही इंदौरा से ग्वालियर, लखनऊ, नागपुर और अहमदाबाद के लिए फ्लाइट भी शुरू हो रही है।

Indore / इंदौर। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का प्रयास रंग लाता दिख रहा है। उनका प्रण है कि वह प्रदेश को हर क्षेत्र में सुविधा सम्पन्न बनाने में कोई करस नही छोडे़ेगे। वहीं जब सीएम शिवराज को ज्योतिरादित्य सिंधिया का साथ मिल गया है तो विकास की गंगा को रोक पाना अब किसी के बास की बात नहीं है। इंदौर से दुबई के लिए सीधी उडान शुरू की गई है। साथ ही इंदौरा से ग्वालियर, लखनऊ, नागपुर और अहमदाबाद के लिए फ्लाइट भी शुरू हो रही है।

वर्चुअल कार्यक्रम में हुआ शुभारंभ

बुधवार को एक वर्चुअल कार्यक्रम का आयोजन कर उडानों का शुभारांभ किया गया। जिसमें भोपाल से सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं दिल्ली से नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए।

इस अवसर पर तुलसी सिलावट, इंदौर भाजपा के सांसद शंकर लालवानी, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, जल संसाधन मंत्री एवं ग्वालियर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट, संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, उद्यानिकी खाद प्रसंस्करण राज्य मंत्री भारत सिंह कुशवाह, ग्वालियर सांसद विवेक शेजवलकर मौजूद रहे।

जल्दी ही पूरा होगा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सपनाः सीएम

वर्चुअल कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इंदौर से दुबई जाना अब सरल हो गया है। विकास को अगे बढाने के लिए हमारा प्रयास है कि इंटरनेशनल एयरपोर्ट के निर्माण हो। इसके लिए प्रयास किया जा रह है। आने वाले समय में इसकी खुशखबरी प्रदेशवासियों को मिलेगी।

उन्होने कहा कि पीएम के आत्मनिर्भर भारत में सहयोग कारने हमारा संकल्प है आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश का निर्माण। कई विमानों के सीधे इंदौर से शुरू होना विकाश की दिशा में एक और कदम है।

इंदौर ऐतिहासिक नगरी है और सब में नम्बर-1 है : ज्यातिरादित्य

कार्यक्रम को सम्बोधि करते हुए नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इंदौर ऐतिहासिक नगरी है। यहां के लोग अपनाते बहुत बढिया है। स्वच्छता का अभियान चला तो उसमें नम्बर-1, वाटर प्लस हो उसमें नम्बर-1 तथा स्मार्ट सिटी, वैक्सीनेशल में भी नम्बर वन हैं। देश के मध्य प्रदेश का यह जिला वास्तव में नम्बर वन है।

Next Story
Share it