इंदौर

Coronavirus ताली-थाली से कुछ नहीं होगा, बैंड-बाजा लेकर चलो, अब पहुंच गए हवालात | Indore News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:17 AM GMT
Coronavirus ताली-थाली से कुछ नहीं होगा, बैंड-बाजा लेकर चलो, अब पहुंच गए हवालात | Indore News
x
Coronavirus ताली-थाली से कुछ नहीं होगा, बैंड-बाजा लेकर चलो, अब पहुंच गए हवालात | Indore News

Indore. जनता कर्फ्यू के दिन पाटनीपुरा चौराहे पर धारा 144 का उल्लंघन करने वाले 50 लोगों पर परदेशीपुरा थाने में केस दर्ज हुआ है। सभी आरोपित मोतीलाल और मांगीलाल की चाल के हैं। इनमें से कई लोगों की पहचान भी हो चुकी है, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में भी लिया है। इनमें ढोल बजाने वाले एक युवक लोकेश पिता दिलीप को भी हिरासत में लिया है। जब लोकेश की मां मीना बैंडवाल से पूछा तो उसने बताया कि उसका बेटा तो घर पर था। शाम को जब ताली-थाली बजाने का समय हुआ तो मोतीलाल और मांगीलाल की चाल में रहने वाले लोग इकट्ठा होने लगे। उनमें से कुछ लोग घर आए और लोकेश से कहा कि ताली-थाली से कुछ नहीं होगा, बैंडबाजा लेकर चलो तभी असली मजा आएगा। ये लोग हमेशा बैंडबाजा लेकर जाते हैं, जिसके बदले रुपये मिलते हैं।

लोकेश उनकी बातों में आ गया और उनके साथ चला गया। बाजू में पुलिस अफसर का घर है,उनके घर में किराए से रहने वाले युवक भी शामिल थे। मीना ने कहा कि एक छोटी से गलती से देशभर में इंदौर का नाम खराब हुआ है। शुक्र है कि कोरोना वायरस इंदौर में अब तक नहीं आया है। भगवान से भी दुआ करते हैं कि सरकार और पुलिस ने एहतियात बरतते हुए पहले से ही लॉकडाउन का कदम उठाया है, उसका सभी स्वागत करते हैं। साथ ही उसने कहा कि पुलिस उन आरोपितों को भी गिरफ्तार करे, जिन्होंने सभी को उकसाया और पाटनीपुरा चौराहे पर हंगामा किया। कई लोग एमआईजी क्षेत्र से भी आए थे और चौराहे पर इकट्ठा होकर नाचे थे।

टीआई ने मुलजिमों को पहनाए मास्क

परदेशीपुरा थाना पुलिस ने हंगामा करने वाले कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। अन्य फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने सभी के स्वजन को भी चेतावनी दी है कि जो लोग इस हंगामे में शामिल थे, उन्हें थाने में पेश करना होगा। इसके साथ ही टीआई राहुल शर्मा ने हिरासत में लिए गए प्रत्येक मुलजिम को कोरोना वायरस से बचाव के चलते थाने में अंदर लाने के पहले ही सैनिटाइजर से हाथ धुलाए और मास्क पहनाया। वहीं थाने में आने वाले उन लोगों को भी मास्क वितरित किए जा रहे हैं, जो बिना मास्क लगाए थाने में पहुंच रहे हैं।

Next Story
Share it