इंदौर

Coronavirus: ये हैं असली हीरो, Indore के तुकोगंज थाना प्रभारी Nirmal Shrivas की तस्वीर हो रही वायरल, जानिए वजह...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
Coronavirus: ये हैं असली हीरो, Indore के तुकोगंज थाना प्रभारी Nirmal Shrivas की तस्वीर हो रही वायरल, जानिए वजह...
x
Coronavirus Indore के तुकोगंज थाना प्रभारी Nirmal Shrivas की तस्वीर इन दिनों Social Media में Viral हो रही है, इन्हे असली हीरो बताया जा र

Coronavirus : Indore के तुकोगंज थाना प्रभारी Nirmal Shrivas की तस्वीर इन दिनों Social Media में Viral हो रही है, इन्हे असली हीरो बताया जा रहा है

इंदौर (Indore)। ये हैं तुकोगंज थाना प्रभारी Nirmal Shrivas, ड्यूटी से समय मिलते ही खाना खाने घर पहुंचे। घर के बाहर ही खाना बुलवा लिया। बच्ची ने पास आने की जिद की तो उसे समझाया कि अभी दूर रहो कहीं Coronavirus का इन्फेक्शन न फैल जाए। चूंकि ऐसे लोग अपना घर परिवार छोड़कर Coronavirus से लोगों को बचाने देश की सेवा में जुटे हैं इसलिए RewaRiyasat.Com इन्हे सलाम करते हुए असली हीरो कहता है।

सीएम शिवराज ने भी ट्वीट कर किया सलाम

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भी Nirmal Shrivas की इस फोटो को Tweet कर लिखा- एक पिता होने का फर्ज और देश के बेटे होने का कर्ज इंदौर (Indore) के निर्मलजी आप और आप जैसे लाखों भारत मां के बेटे-बेटियों को सलाम। Nirmal Shrivas की इस तस्वीर को पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी Tweet कर पुलिसकर्मी को सलाम किया है।

गौरतलब है कि इंदौर (Indore) में Coronavirus पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में पुलिस, स्वास्थ्य और नगर निगम के कर्मचारी अपनी जान हथेली पर रखकर शहर के लोगों की सुरक्षा और इलाज में लगे हैं।

Indore : जहाँ Doctors पर हमला हुआ था, वहां मिलें 12 Corona Positive मरीज

Coronavirus पॉजिटिव मरीजों के इलाज में लगे डॉक्टर सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मचारी कई दिनों से घर ही नहीं गए हैं। संक्रमित मरीजों के इलाज से इन्हें भी संक्रमण का खतरा बना रहता है, ऐसे में इनके जरिए परिवार को भी संक्रमण फैलने का खतरा रहता है।

कुछ दिनों पहले भोपाल के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुधीर डेहरिया की भी ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वे कई दिनों बाद अपने घर पहुंचे और दहलीज पर ही बैठकर चाय पी और वापस अपने काम पर लौट गए। जब पूरी दुनिया में Coronavirus फैलता जा रहा है, ऐसे में ये स्वास्थ्य कर्मचारी, पुलिस और निगमकर्मी ही हैं जो हमारे लिए हर समय काम पर लगे हुए हैं।

Next Story
Share it